scorecardresearch
 

क्या जिंदा है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स? मौत के दूसरे दिन हो रही ऐसी चर्चा

पिंगले ने 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' को बताया कि उनके पार्टनर लान्स ओ ब्रायन को ऐसा लगा था कि वो मर गई हैं, हालांकि अगली सुबह हॉस्पिटल स्टाफ ने फोन करके उन्हें इस बात की सूचना दी कि तान्या जीवित हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है.

तान्या रॉबर्ट्स तान्या रॉबर्ट्स

जेम्स बॉन्ड मूवी 'A View to a Kill" फेम हॉलीवुड एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स की मौत खबर वायरल होने के बाद अब ताजा जानकारी में पता चला है कि वो जीवित हैं. रविवार देर रात उनके प्रतिनिधि माइक पिंगले ने कई मीडिया हाउसेज को तान्या के मृत होने की खबर जारी की थी जिसके बाद अब उन्होंने कहा है कि ऐसा गलती से हो गया था. जेम्स बॉन्ड मूवी के अलावा तान्या लोकप्रिय टीवी शो That '70s Show का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

पिंगले ने 'द हॉलीवुड रिपोर्टर' को बताया कि उनके पार्टनर लान्स ओ ब्रायन को ऐसा लगा था कि वो मर गई हैं, हालांकि अगली सुबह हॉस्पिटल स्टाफ ने फोन करके उन्हें इस बात की सूचना दी कि तान्या जीवित हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है. हालांकि पिंगले ने ये भी कहा कि तान्या अभी भी ICU में हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. पिंगले ने कहा कि मुझे उनकी मौत का कंफर्मेशन मिला था लेकिन वह बहुत ही घबराए हुए थे.

तान्या ने प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया, "तो हां, आज सुबह 10 बजे हमें ये पता चला, अस्पताल प्रशासन ने हमें फोन करके बताया कि वह अभी भी जीवित हैं लेकिन उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है. उम्मीद है कि हमें जल्द ही कुछ और ताजा जानकारी मिलेगी. ये हमारे लिए काफी परेेशान करने वाली बात है. Cedars-Sinai Medical Center तान्या की सेहत के बारे में खुद कोई जानकारी साझा नहीं कर रहा है.

तान्या की सेहत को लेकर चिंतित फैन्स

जानकारी के मुताबिक पेशेंट प्राइवेसी लॉ को ध्यान में रखते हुए वो सीधे तौर पर खुद जानकारियों को प्रकाशित नहीं कर रहे हैं. ऐसे में तान्या के प्रतिनिधि द्वारा ही उनकी सेहत के बारे में जानकारियां सामने आ रही हैं. उनके फैन्स और सपोर्टर्स तान्या की सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें