scorecardresearch
 

'बॉन्ड गर्ल' तान्या रॉबर्ट्स का 65 की उम्र में निधन, दोस्त ने किया कंफर्म

बॉन्ड गर्ल के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. तान्या रॉबर्ट्स को A View to a Kill में एक्टर रॉजर मूर के अपोजिट Stacey Sutton के किरदार के लिए जाना जाता है. वे बॉन्ड गर्ल के नाम से भी पॉपुलर थीं.

तान्या रॉबर्ट्स तान्या रॉबर्ट्स

बॉन्ड गर्ल के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. तान्या पिछले दिनों एक घटना में चोट‍िल हो गई थीं. इसके बाद उन्हें हॉस्प‍िटल में एडमिट किया गया था जहां वे वेंट‍िलेटर पर थीं. उनका देहांत रव‍िवार 3 जनवरी को हो गया.  

अमेर‍िकन वेबसाइट TMZ के मुताबिक तान्या रॉबर्ट्स 24 दिसंबर क्रिसमस ईव पर अपने कुत्ते को वॉक पर लेकर गई थीं. घर लौटने के दौरान वे गिर गई थीं. उन्हें लॉस एंजेलिस के Cedar-Sinar अस्पताल में एडमिट किया गया था. यहां वे वेंटिलेटर पर रखी गई थीं. उनकी मौत की पुष्ट‍ि उनके दोस्त और प्रत‍िन‍िध‍ि Mike Pingel ने की है. उन्होंने बताया कि तान्या को कोरोना से संबंध‍ित कोई परेशानी नहीं थी और यह उनकी मौत का कारण नहीं है. तान्या के दोस्तों ने भी बताया कि एक्ट्रेस को कोई बीमारी नहीं थी. 

देखें: आजतक LIVE TV

तान्या के फ्रेंड ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा- ''मैं टूट चुका हूं. वह शानदार और सुंदर थी और अब ऐसा लग रहा है जैसे कोई रोशनी छीन ली गई है. वो मेरी लिस्ट की टॉप एंजेल थी. वह बेहद प्यारी इंसान थी और उनका दिल बहुत बड़ा था. वो अपने फैंस से बहुत प्यार करती थी और मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस बात का एहसास था कि फैंस के लिए वो क्या थीं.''  

बता दें तान्या रॉबर्ट्स को A View to a Kill में एक्टर रॉजर मूर के अपोजिट Stacey Sutton के किरदार के लिए जाना जाता है. वे बॉन्ड गर्ल के नाम से भी पॉपुलर थीं. यह फिल्म 1985 में रिलीज हुई थी. इसके बाद वे कॉमेडी ड्रामा बॉडी स्लैम, नाइट आइज मूवी में नजर आईं. तान्या ABC's Charlies Angels में भी शामिल थीं. उन्हें आख‍िरी बार 2005 में कॉमेडी टीवी शो बार्बर शॉप में देखा गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें