scorecardresearch
 

सेट पर Ana De Armas को महसूस हुआ मर्लिन मुनरो का भूत, बोलीं- वो सामान गिराती थी

कुछ दिन पहले ही फिल्म ब्लॉन्ड का प्रीमियर वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. इस दौरान आना ने मर्लिन और फिल्म को लेकर एक शॉकिंग बात शेयर की. आना दे आर्मस ने कहा कि उन्हें लगता था कि ब्लॉन्ड के सेट्स पर मर्लिन मुनरो का भूत मौजूद था. उन्होंने कहा- शायद ये सुनने में रहस्यमयी लगे, लेकिन यह सच है.

X
आना दे आर्मस, मर्लिन मुनरो
आना दे आर्मस, मर्लिन मुनरो

हॉलीवुड एक्ट्रेस आना दे आर्मस (Ana De Armas) जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ब्लॉन्ड (Blonde) में नजर आने वाली हैं. फिल्म ब्लॉन्ड, हॉलीवुड की आइकॉनिक एक्ट्रेस रहीं मर्लिन मुनरो की जिंदगी पर आधारित है. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का प्रीमियर वेनिस फिल्म फेस्टिवल में हुआ था. इस दौरान आना ने मर्लिन और फिल्म को लेकर एक शॉकिंग बात शेयर की.

आना को महसूस हुई मर्लिन की मौजूदगी

रायटर्स से बात करते हुए आना दे आर्मस ने कहा कि उन्हें लगता था कि ब्लॉन्ड के सेट्स पर मर्लिन मुनरो का भूत मौजूद था. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि वह खुश थी. अगर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता था तो वह दीवार से चीजें नीचे गिरा देती थीं. शायद ये सुनने में रहस्यमयी लगे, लेकिन यह सच है. हमने इसे महसूस किया था. मैं मानना चाहूंगी कि वह हमारे बहुत करीब थीं. हमारे साथ थीं.'

डायरेक्टर एंड्रू डॉमिनिक (Andrew Dominik) की फिल्म ब्लॉन्ड में आना दे आर्मस लीड रोल निभा रही हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद इसको लेकर विवाद भी शुरू हो गए थे. कारण था आना के बोलने के तरीके में फर्क. कई दर्शकों ने कहा था कि आना के बोलने का तरीका मर्लिन मुनरो की आइकॉनिक टन से मैच नहीं हो रहा है.

आना को लेकर हुआ था बवाल

कई लोगों ने आना दे आर्मस के मर्लिन मुनरो का रोल निभाने पर भी आपत्ति जताई थी. लोगों का कहना था कि उन्हें यह बात पसंद नहीं आई है. बाद में मर्लिन मुनरो एस्टेट ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया था. उन्होंने आना को कास्ट करने की चॉइस को लेकर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि आना इसके लिए बेस्ट चॉइस हैं. उनके अंदर मर्लिन का ग्लैमर, इंसानियत और इमोशंस दिखता है.

प्रीमियर पर मिली सराहना

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में ब्लॉन्ड का प्रीमियर हुआ था. इस इवेंट में आना दे आर्मस ने पिंक कलर का गाउन पहना था. यह आउटफिट मर्लिन के फेमस द सेवन ईयर इच ड्रेस को ट्रिब्यूट था. अपनी परफॉरमेंस के लिए आना को 14 मिनट की स्टैंडिंग ओवेशन भी मिली थी. इसकी वजह से वह बेहद इमोशनल भी हो गई थीं और उनके आंसू छलक पड़े थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें