scorecardresearch
 

शूटिंग के दौरान सेट से गिरा एक्टर, अस्पताल में हुई मौत

ताइवान में जन्में एक्टर और मॉडल गॉडफ्रे गाओ की आज मौत हो गई है. एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान उनका वो अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई.

गॉडफ्रे गाओ (फाइल फोटो- इंस्टाग्राम @godfreygao) गॉडफ्रे गाओ (फाइल फोटो- इंस्टाग्राम @godfreygao)

ताइवान में जन्मे एक्टर और मॉडल गॉडफ्रे गाओ की आज चीन में मौत हो गई है. हादसा उस वक्त हुआ जब वो एक टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान वो अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई.

35 साल के Godfrey Gao चीन में एक रियलिटी टीवी शो 'चेज मी' की शूटिंग कर रहे थे. वो इस शो में गेस्ट प्रतियोगी के तौर पर शामिल हुए थे. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वो इस शो के सेट पर गिर पड़े. इस हादसे के कारण गाओ की मौत हो गई. अस्पताल का कहना है कि कार्डियक अरेस्ट की वजह से गाओ का निधन हुआ. वहीं उनके शव को गुरुवार को वापस ताइवान ले जाया जाएगा.

View this post on Instagram

👀 Pre-Gala outfit with flash 📸For the complete video follow my IGTV 📺 #yoyuulab #marinedrive360tux #illuminateyournight #limitededition

A post shared by Godfrey Gao (@godfreygao) on

अस्पताल में हुई मौत

इस मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि टीम इवेंट के दौरान वो गिर गए थे जिसके कारण उनकी मौत हो गई. प्रोड्यूसर ने कहा, 'शूटिंग चल रही थी. सेट पर अचानक से गाओ सेट से नीचे गिर पड़े. वो अपना होश खो बैठे थे. मामले को देखते हुए गाओ को जल्द ही अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.' चीनी मीडिया के मुताबिक 2 बजे (लोकल टाइम) पर ये हादसा हुआ.

बता दें कि साल 2011 में लक्जरी ब्रांड लुई विटॉन के एड कैंपेन के लिए चुने जाने वाले गाओ पहले एशियाई पुरुष मॉडल थे. इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई. 'द मोर्टल इंस्ट्रूमेंट्स: सिटी ऑफ बोन्स' में गाओ ने अभिनय किया है. वहीं गाओ चीन में भी एक चर्चित नाम रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें