scorecardresearch
 
हॉलीवुड

Rihanna ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फ्रंट ओपन टॉप पहने आईं नजर, Photos

रिहाना
  • 1/8

हॉलीवुड की फेमस सिंगर और बिलियनेयर रिहाना जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत दुनिया में करने वाली हैं. रिहाना प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं. अब रिहाना की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं. 

रिहाना
  • 2/8

कुछ दिन पहले रिहाना अपने परिवार के साथ लंच करने निकली थीं. इस मौके पर उन्हें फ्रंट ओपन टॉप, डेनिम और फर कोट पहने देखा गया. रिहाना ने अपने इस आउटफिट के साथ कैप को कैरी किया था. साथ ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट बेली को फ्लॉन्ट किया.

रिहाना
  • 3/8

वैसे ये पहली बार नहीं है जब रिहाना अपने बेबी बंप को ऐसे फ्लॉन्ट कर रही है. कुछ समय पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज को शेयर किया था. इन फोटोज में रिहाना को ऑल ब्लैक आउटफिट में देखा गया था. 

रिहाना
  • 4/8

रिहाना ने ब्लैक फ्रंट ओपन टॉप के साथ ब्लैक पैंट पैंट्स और जैकेट पहनी थी. साथ ही उन्होंने हेड कवर को पहना था. इन फोटोज में भी उसकी बेली शो हो रही थी, जिसके खूब चर्चे हुए थे. 

रिहाना
  • 5/8

रिहाना का स्वैग भी इन फोटोज में देखने लायक था. उन्होंने अपने आउटफिट के साथ बोल्ड रेड लिप्टिक और काला चश्मा लगाया था, जिसमें वह काफी कूल लग रही थीं. रिहाना की यह तस्वीरें धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हुई थीं और उनकी खूब तारीफ भी हुई थी.

रिहाना
  • 6/8

रिहाना, अपने बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे संग प्रेग्नेंट हैं. 31 जनवरी को एक फोटोशूट के जरिये दोनों ने इस प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. यह फोटोशूट दोनों ने न्यूयॉर्क के हार्लेम में करवाया था, जहां रॉकी पले-बड़े हैं. 

रिहाना
  • 7/8

फोटोशूट के वायरल होने के बाद रिहाना से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि वह मां बनने के लिए बेहद उत्साहित हैं. सूत्र ने कहा था कि रिहाना ने कभी मां बनने पर फोकस नहीं किया था लेकिन रॉकी के उनकी जिंदगी में आने के बाद उनका आईडिया बदल गया. अभी वह अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. 

रिहाना
  • 8/8

रिहाना और A$AP Rocky लंबे समय से दोस्त रहे हैं. दोनों के रिश्ते की खबरें काफी समय से आने के बाद पीपल मैगजीन ने 2020 में पुष्टि की थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. मई 2021 में रॉकी ने रिहाना को अपनी जिंदगी का प्यार बताया था.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम