scorecardresearch
 
हॉलीवुड

फिर फंसे Rihanna के बॉयफ्रेंड, महिला ने लगाया इल्जाम, छुप-छुपकर करते थे बातें

रिहाना
  • 1/10

हॉलीवुड पॉप सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिहाना को कहीं ना कहीं घूमते और अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा जाता है. लेकिन बेबी के साथ-साथ रिहाना के बॉयफ्रेंड A$AP Rocky भी चर्चा विषय बने हुए हैं. इन दिनों रॉकी के सितारे गर्दिश में हैं और ऐसे में रिहाना और रॉकी के रिश्ते को लेकर अलग-अलग अफवाहें उड़ रही हैं. 

रिहाना
  • 2/10

कुछ दिनों पहले A$AP Rocky के रिहाना पर चीटिंग करने की अफवाहें उड़ी थीं. और अब एक ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि रॉकी रिहाना के पीठ पीछे उनसे बात करते हैं. ये महिला तीन बच्चों की मां है और इस महिला का कहना है कि रॉकी के साथ इसकी बातचीत महीनों से चल रही है. 

रिहाना
  • 3/10

Jilly O'Donnell नाम की 45 साल की इस महिला ने रॉकी संग अपनी बातचीत का फोटो भी शेयर किया है. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, रॉकी ने इस महिला को इंस्टाग्राम पर कॉन्टैक्ट किया था. 33 साल के रॉकी ने महिला के साथ फ्लर्ट करते हुए उसके इनबॉक्स में मैसेज की झड़ी लगा दी थी.

रिहाना
  • 4/10

Jilly O'Donnell के मुताबिक, उनके और रॉकी के बीच यह कथित बातचीत दिसंबर 2021 में शुरू हुई थी. यह बातचीत पिछले महीने की शुरुआत तक चली. जिली ने यह भी कहा कि रॉकी ने एक बार उन्हें यूक्रेन में मिलने के लिए भी बुलाया था. यह बात यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध छिड़ने से पहले की है.

रिहाना
  • 5/10

महिला का कहना है कि उन्हें रॉकी ने दिसंबर 2021 में मैसेज किया था. तब उन्हें इस बात का पता भी नहीं था कि रॉकी असला में कौन हैं. फिर उन्होंने अपनी बेटी से पूछा तो पता चला था कि वह रिहाना के बॉयफ्रेंड है. माना जाता है कि दिसंबर के महीने में रिहाना कम से कम चार महीने की प्रेग्नेंट थीं.

रिहाना
  • 6/10

महिला ने यह भी कहा कि रॉकी ने उन्हें 10 घंटे में तीन मैसेज भेज दिए थे. इनमें से एक का भी जवाब उसने नहीं दिया था. इसके बाद जब दोनों की बात शुरू हुई तो रॉकी ने उनके मैसेज को हार्ट इमोजी एक साथ लाइक किया था. महिला ने कहा कि उन्हें कोई आईडिया नहीं है कि रॉकी ने अपने लाखों फॉलोअर्स में से उन्हें ही मैसेज क्यों किया.

रिहाना
  • 7/10

खबरों के मुताबिक, यह महिला पेडल बोर्डिंग इंस्ट्रक्टर हैं. महिला के तीन बच्चे हैं. इनमें दो 19 और 17 साल की बेटियां और एक 22 साल का बेटा शामिल है. महिला ने बताया कि वह रॉकी के बुलाने पर कभी भी यूक्रेन नहीं जाने वाली थीं. और दोनों के बीच कुछ भी नहीं हुआ. वह उम्मीद करती हैं रिहाना और रॉकी साथ में खुश हैं.

रिहाना
  • 8/10

कुछ समय पहले खबर आई थी कि रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी का ब्रेकअप हो गया है. इस ब्रेकअप की वजह रिहाना के ब्रांड फेंटी की फुटवियर डिजाइनर अमीना मॉडी (Amina Muaddi) को बताया गया था. खबर थी कि रॉकी, अमीना के साथ मिलकर रिहाना पर चीट कर रहे थे, जिसका पता सिंगर को चल गया था. 

रिहाना
  • 9/10

खबरों के आने के बाद अमीना ने खुद पर लगे इल्जामों को झुठला दिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बयान जारी कर कहा था कि यह बहुत घिनौनी हरकत है. साथ ही कहा था कि ऐसी भद्दी अफवाहों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि वह इस बारे में इसलिए बात कर रही है क्योंकि यह उनके और उनके करीबियों पर भी वार है.'

रिहाना
  • 10/10

इन सारी अफवाहों के बीच A$AP Rocky गिरफ्तार भी हो चुके हैं. A$AP Rocky पर नवंबर 2021 में एक शख्स पर चलाने का इल्जाम लगा था. इसके एक दिन बाद उन्हें बेल मिल गई थी. वहीं रिहाना और रॉकी ने सिंगर की प्रेग्नेंसी की खबर जनवरी 2022 में दी थी. 

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम