scorecardresearch
 

Ms Marvel Finale: Iman Vellani के धुआंदार एक्शन ने जीता दिल, X-Men से है कनेक्शन?

MCU की सीरीज मिस मार्वल का फिनाले में काफी जबरदस्त और रहा. शो के फिनाले एपिसोड में कमला खान ने धुआंदार एक्शन किया. साथ ही X-Men से है उसके खास कनेक्शन की तरफ हिंट दिया गया. एपिसोड के अंत में एक बड़ा सरप्राइज भी फैंस को मिला.

X
मिस मार्वल का पोस्टर मिस मार्वल का पोस्टर

MCU की सीरीज मिस मार्वल का फिनाले में काफी जबरदस्त और रहा. फिनाले एपिसोड में कमला खान (ईमान वलानी) को धुआंदार एक्शन करते देखा गया. X-Men से है कनेक्शन कमला के खास कनेक्शन को लेकर हिंट भी दिया गया. और एक बड़ा सरप्राइज भी फैंस को देखने मिला. इन सभी चीजों ने मिलकर मिस मार्वल के आखिरी एपिसोड को एपिक बनाया.

*इस आर्टिकल में शो को लेकर स्पॉइलर्स हैं.* 

मिस मार्वल का धुआंदार एक्शन

एपिसोड में कमला खान पाकिस्तान से अपने घर न्यू जर्सी पहुंची. कमला ने अपने घरवालों को बताया कि उनके पास सुपरपावर्स हैं और वो वही सुपरहीरो है, जो शहरभर में लाइट गर्ल के नाम से जानी जाती है. कमला के परिवार ने उसे सपोर्ट तो किया, लेकिन उन्हें उसकी फिक्र भी है. इसके बाद कमला खान को कामरान की सुपरपावर के बारे में पता चला. वहीं पुलिस कामरान के पीछे लगी हुई है.

कमला और उसके दोस्त ब्रूनो और नकिया, कामरान की पुलिस से बचने में मदद करते हैं. ब्रूनो के घर में पिछले एपिसोड में कामरान को देखा गया था. इसके बाद वो कमला और बाकी सभी के साथ जाकर मस्जिद में छुपता है. लेकिन पुलिस एक बार फिर वहां आ जाती है. फिर सभी कामरान को लेकर अपने स्कूल में पनाह लेते हैं. इस बीच कमला जबरदस्त एक्शन करती भी नजर आती है. पिछले एपिसोड में खास एक्शन हमें देखने को नहीं मिला था, जिसकी कमी फिनाले एपिसोड में पूरी की गई है. 

कमला खान ने कमरा को बचाने में तो मदद की ही, साथ ही उसे उसकी मां नजमा (निमरा बूचा) की मौत के बारे में भी बताया. कमला ने कामरान को बताया कि उसे जिंदा रखने के लिए नजमा ने अपनी जान दी थी. साथ ही कमला ने कामरान को इस दुख से संभलने में भी मदद की. कामरान के साथ कमला को कई और लोगों को भी बचाते देखा गया. इसी के साथ कमला को एक नया मकसद मिल गया है.

शो में आया बड़ा ट्विस्ट

शो में काफी मजेदार ट्विस्ट भी देखने को मिला. कॉलेज जाते हुए कमला के दोस्त ब्रूनो ने उसे बताया कि उसका डीएनए (DNA) उसके परिवार से अलग है. उसका डीएनए म्यूटेट होता है. इसका मतलब है कि कमला खान म्यूटेंट है, यानी उसका कनेक्शन एक्स मेन (X-Men) से भी हो सकता है.

फैंस को मिला सरप्राइज 

इतना ही नहीं, एपिसोड के अंत में सभी दर्शकों को कैप्टेन मार्वल से मिलने का मौका भी मिला. कैप्टेन मार्वल, कमला खान की फेवरेट मार्वल कॉमिक हीरो हैं. एपिसोड में कमला के कड़े से लाइट निकलती है, जिसके बाद कैप्टेन मार्वल यानी कैरोल डैनवर्स खुद को एक टीनएज लड़की के कमरे में पाती है. अब आगे कमला का क्या होता है, ये देखने वाली बात होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें