scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show: कभी कपिल के शो में ऑड‍ियंस में बैठीं, अब गेस्ट बनकर आई ये एक्ट्रेस

'विक्रम वेधा' फिल्म 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. इस फिल्म से योगिता बिहानी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' में योगिता बिहानी बतौर ऑडियन्स बनकर साल 2017 में आई थीं. दिलजीत संग इनका रोमांटिक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था.

X
योगिता बिहानी
योगिता बिहानी

सालों की मेहनत, काम करने का जज्बा और शिद्दत के साथ योगिता बिहानी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जल्द ही ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' में योगिता बिहानी एक अहम किरदार प्ले करती दिखेंगी. एक्ट्रेस आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में फिल्म की पूरी टीम टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आई. गौर करने वाली बात यह है कि योगिता बिहानी की 'विक्रम वेधा' डेब्यू फिल्म है, लेकिन वह दो ए-लिस्ट एक्ट्रेस संग स्क्रीन शेयर कर रही हैं, वे हैं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान. 

मुश्किल रहा योगिता का शुरुआती करियर
'द कपिल शर्मा शो' में योगिता बिहानी ऐसा नहीं है कि पहली बार आई हैं. हालांकि, फिल्म के प्रमोशन के लिए यह उनका शो में बतौर गेस्ट फर्स्ट टाइम रहा. योगिता बिहानी जब अपने शुरुआती दिनों में थीं तो वह बतौर ऑडियन्स 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनी थीं. साल 2017 में योगिता बिहानी ऑडियन्स में आई थीं. उस समय दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के लिए इस शो में आए थे. बोल्ड और ब्यूटीफुल योगिता बिहानी ने दिलजीत दोसांझ संग एक रोमांटिक डांस परफॉर्म किया था. 

सोशल मीडिया पर दोनों का थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हुआ था. योगिता बिहानी ने जिस तरह से दिलजीत दोसांझ को शर्माते हुए लुक्स दिए थे, उन्होंने साबित कर दिया था कि वह एक आत्मविश्वास से भरी पर्सनैलिटी कैरी करती हैं. पांच साल कड़ी मेहनत के बाद योगिता बिहानी को ऋतिक रोशन की फिल्म ऑफर हुई और आज देखिए, वह किस मुकाम पर पहुंच गई हैं. सीधा 'द कपिल शर्मा शो' की ऑडियन्स से वह गेस्ट बनकर फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो पर पहुंचीं थीं.  

इंडस्ट्री में योगिता बिहानी अपनी अलग पहचान बना रही हैं. डेब्यू फिल्म से लेकर इनके फैशन सेंस तक की हर ओर चर्चा हो रही है. अपनी रीफ्रेशिंग एनर्जी के लिए योगिता बिहानी को काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर ही योगिता बिहानी ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आती हैं. इंस्टाग्राम पर योगिता बिहानी के दो लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. योगिता बिहानी फिटनेस फ्रीक हैं. खुद को मेनटेन रखने के लिए काफी एक्सरसाइज और पिलाटेस करती हैं. टोन्ड बॉडी से साफ जाहिर होता है कि योगिता बिहानी अपनी बॉडी पर कितना काम करती हैं. जब 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब सैफ अली खान ने योगिता बिहानी की काफी तारीफ की थी. साथ ही उन्हें 'ब्रीद ऑफ फ्रेश एयर' भी बताया था. अब यह तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा कि आखिर योगिता बिहानी की एक्टिंग और परफॉर्मेंस कैसी रही!  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें