scorecardresearch
 

यामी गौतम ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटो, मां-बहन संग दिखा खूबसूरत बॉन्ड

एक्ट्रेस ने मां और बहन संग खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों के बीच खबसूरत बॉन्ड नजर आ रहा है. तीनों ही बेहद शानदार दिख रही हैं. यामी ने लाल रंग की साड़ी और जूलरी पहनी हुई है. हाथों में मेहंदी और लाल चूड़ा है.

यामी गौतम यामी गौतम

कुछ ही दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अचानक फैन्स को दी, जिसके बाद तहलका मच गया. फैन्स हैरान रह गए. यामी गौतम ने जाने-माने डायरेक्टर आदित्य धर संग 5 जून को सात फेरे लिए, जिसके दौरान की उन्होंने फोटो शेयर की थी. फोटो खूब वायरल भी हुई थी. अब यामी गौतम एक-एक करके अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने मां और बहन संग खुद की एक फोटो शेयर की है, जिसमें तीनों के बीच खबसूरत बॉन्ड नजर आ रहा है. तीनों ही बेहद शानदार दिख रही हैं. यामी ने लाल रंग की साड़ी और जूलरी पहनी हुई है. हाथों में मेहंदी और लाल चूड़ा है. वहीं, मां और बहन भी पहाड़ी आउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए यामी ने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई भी दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी ने लिखी पोस्ट
यामी ने लिखा, "हर दिन हम मां की तरह थोड़ा-थोड़ा बनते जा रहे हैं और हमें इस बात पर गर्व महसूस होता है. हैप्पी बर्थडे मम्मा." बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने रिलेशनशिप की बात को सीक्रेट रखा था. दोनों फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के दौरान से ही साथ थे. आदित्य संग अपनी सीक्रेट वेडिंग की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखा था. 

नाक में नथ, हाथ में चूड़ा-कलीरें, सामने आई यामी गौतम की शादी से खूबसूरत तस्वीरें

यामी ने लिखा था, "तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है, रूमी. परिवार के आशीर्वाद से हम दोनों ने एक इन्टिमेट सेरेमनी में सात फेरे लिए हैं. हम दोनों ही काफी प्राइवेट इंसान हैं और हम यह खुशनुमा पल अपने परिवार के संग ही सेलिब्रेट कर रहे हैं. हम दोनों ही एक नई जर्नी की ओर रवाना हुए हैं, साथ में. प्यार और दोस्ती की इस जर्नी में हमें आपका आशीर्वाद और दुआएं चाहिए. लव यामी और आदित्य."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें