scorecardresearch
 

यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर राजपाल यादव को सताई चिंता!

राजपाल यादव यूपी बन रही फिल्म सिटी को लेकर तो खुश हैं, लेकिन जिस जगह पर उसका निर्माण किया जा रहा है, वे उस बात से थोड़ा चिंतित हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजपाल यादव ने इस मुद्दे पर विस्तार से बात की है.

राजपाल यादव राजपाल यादव

उत्तर प्रदेश में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनने जा रही है. बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे अथॉरिटी की 1000 एकड़ जमीन पर इस खूबसूरत फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा. बॉलीवुड ने यूपी सरकार की इस पहल का दिल खोलकर स्वागत किया है. कंगना रनौत से लेकर रवि किशन तक,सभी ने जबरदस्त उत्साह दिखाया है. लेकिन एक्टर राजपाल यादव को इस फिल्म सिटी को लेकर परेशानी सता रही है.

यूपी में बन रही फिल्म सिटी से राजपाल यादव नाराज?

राजपाल यादव यूपी में बन रही फिल्म सिटी को लेकर तो खुश हैं, लेकिन जिस जगह पर उसका निर्माण किया जा रहा है, वे उस बात से थोड़ा चिंतित हैं. एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राजपाल यादव ने इस मुद्दे पर विस्तार से बात की है. वे कहते हैं- ये बेहतरीन सोच है. लेकिन जो जगह चुनी गई है,वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है. वहां पर तो यमुना नदी के अलावा आपको सिर्फ कुछ बड़ी बिल्डिंग के ही दर्शन होंगे. अब तो जेवर में एक एयरपोर्ट भी बनने जा रहा है. एक इंडस्ट्रियल जोन जहां पर इतना शोर रहेगा, वहां कोई भी शूटिंग कैसे कर सकता है.

भविष्य को ध्यान में रखकर तैयार हो रही फिल्म सिटी

वहीं राजपाल यादव ने सिर्फ परेशानी नहीं बताई है, बल्कि वे तो एक समाधान भी साथ लेकर आए हैं. एक्टर के मुताबिक यूपी के पीलीभीत में फिल्म सिटी का निर्माण होना चाहिए. राजपाल की माने तो अगर वहां एक फिल्म सिटी का निर्माण किया जाता है तो इससे सीधे तौर पर पंजाबी, हरियाणवी, भोजपुरी और नेपाली फिल्म इंडस्ट्री को फायदा पहुंचेगा. अब एक्टर के इस प्रपोजल पर सरकार की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है, ये देखने वाली बात होगी. वैसे अगर इस नई फिल्म सिटी की बात की जाए तो इसे भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा है.

देखें: आजतक LIVE TV

बताया जा रहा है कि यूपी की इस फिल्म सिटी में हर वो सुविधा उपलब्ध होगी जिससे फिल्ममेकिंग का काम आसान और कारगर हो जाएगा. लेकिन जिस फैसले का बॉलीवुड ने दिल खोलकर स्वागत किया है, उस मुद्दे पर राजनीति भी जमकर हो रही है. महाराष्ट्र सरकार इस फैसले से ज्यादा खुश नही है. वे बॉलीवुड को मुंबई से दूर जाता नहीं देखना चाहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें