scorecardresearch
 

अभिषेक बच्चन-करिश्मा कपूर की क्यों टूटी थी सगाई? सालों बाद सामने आया सच

फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के साथ नहीं होने और सगाई टूटने की वजह का खुलासा किया है. सालों बाद ये वजह सामने आई है. उनके मुताबिक, वे दोनों सेट पर हमेशा लड़ते थे. सुनील दर्शन ने कहा- वे मेड फॉर ईच अदर नहीं थे. हमेशा झगड़ते थे. शायद कुछ लोग ऐसे ही होते हैं.

X
अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर
अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

एक वक्त था जब अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का अफेयर लाइमलाइट में था. दोनों का प्यार टॉक ऑफ द टाउन रहता था. उनकी सगाई हुई और शादी भी होने वाली थी. मगर फिर ऐसा कुछ हुआ कि कपूर और बच्चन परिवार के बीच बनने जा रही रिश्तेदारी टूट गई. अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूट गई. सालों बाद भी लोगों के जहन में करिश्मा-अभिषेक का रिश्ता टूटने का सवाल बना हुआ है.

क्यों टूटी अभिषेक-करिश्मा की सगाई?

तो समझिए आपका ये इंतजार खत्म हुआ. फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर के साथ नहीं होने और रिश्ता टूटने की वजह का खुलासा किया है. खबरों के मुताबिक, अभिषेक और करिश्मा ने 2000s में करीब 5 साल तक डेट किया था.  इसके बाद वे शादी करने जा रहे थे. पर सगाई के बाद रिश्ता टूट गया. सुनील दर्शन ने दोनों  के साथ 2000 में फिल्म 'हां मैंने भी प्यार किया' में काम किया था. शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने उनकी इक्वेशन को करीब से नोटिस किया था. ये मूवी बुरी तरह पिटी और इस फिल्म के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया.

सालों बाद खुला राज

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सुनील दर्शन ने बताया कि अभिषेक-करिश्मा का रिश्ता अफवाह नहीं बल्कि सच था. वे शादी करने वाले थे. उन्होंने खुद करिश्मा-अभिषेक की सगाई को अटेंड किया था. लेकिन शूटिंग के दौरान सुनील दर्शन को एहसास हुआ अभिषेक-करिशमा एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे दोनों सेट पर हमेशा लड़ते रहते थे. सुनील दर्शन ने कहा- वे मेड फॉर ईच अदर टाइप नहीं थे. हमेशा झगड़ते थे. शायद कुछ लोग ऐसे ही होते हैं. मैं हमेशा हैरान रहता था, सोचता था क्या ये सच में एक दूसके के लिए बने हैं. अभिषेक स्वीट हैं और करिश्मा भी अच्छी हैं. पर शायद किस्मत ने उन दोनों के लिए कुछ और ही सोचा हुआ था.

खैर, ये तो बीते वक्त की बात है. आज करिश्मा और अभिषेक अपनी लाइफ में सेटल हैं. करिश्मा से रिश्ता टूटने के बाद अभिषेक बच्चन की जिंदगी में आईं ऐश्वर्या राय बच्चन. इस शादी से उनकी एक बेटी भी है. वहीं करिश्मा की शादी बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई. शादी से उनके दो बच्चे हैं. 2016 में संजय-करिश्मा का तलाक हो गया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें