scorecardresearch
 

कौन है आमिर का बॉडीगार्ड? सिक्योरिटी के इतने करोड़ लेते हैं फीस

आमिर खान जैसे सुपरस्टार की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है युवराज घोरपड़े. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज बॉडी बिल्डर हैं. 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ने के बाद युवराज ने Ace सिक्योरिटी जॉइन की. बाद में उन्हें आमिर खान की सिक्योरिटी का जिम्मा मिला. खबरों के मुताबिक, युवराज की सालाना फीस 2 करोड़ रुपये है.

X
आमिर खान
आमिर खान

सेलेब्स का लाइमलाइट में आना आम बात है. मगर उनसे जुड़े लोग जब पैपराजी के कैमरे में कैद होते हैं तो सोशल मीडिया पर डबल बज रहता है. फेमस सेलेब्स के बॉडीगार्ड्स को ही ले लीजिए, पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा भारत आई थीं तो उनके विदेशी बॉडीगार्ड ने जबरदस्त लाइमलाइट लूटी. सलमान खान के शेरा और शाहरुख खान के रवि सिंह के बारे में तो आप खूब जानते होंगे. इस रिपोर्ट में बात करते हैं आमिर खान के बॉडीगार्ड की.

कौन है आमिर खान का बॉडीगार्ड?
आमिर खान जैसे सुपरस्टार की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है युवराज घोरपड़े. आमिर के ये  बॉडीगार्ड किसी स्टार से कम नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज बॉडी बिल्डर हैं. 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ने के बाद युवराज ने Ace सिक्योरिटी जॉइन की. बाद में उन्हें आमिर खान की सिक्योरिटी का जिम्मा मिला. पर क्या आप जानते हैं आमिर खान के बॉडीगार्ड युवराज को कितनी फीस मिलती है? खबरों के मुताबिक, युवराज की सालाना फीस 2 करोड़ रुपये है. युवराज की इस फीस की हम पुष्टि नहीं करते हैं.  

2011 के अपने एक इंटरव्यू में युवराज ने कहा था- मैं अपने सर्वाइवल के लिए छोटे मोटे काम कर गुजर बसर कर रहा था. फिर मैंने Ace सिक्योरिटी जॉइन की. आज मैं आमिर खान का बॉडीगार्ड हूं. मेरे कई दोस्त हैं जो मुझसे जलते हैं क्योंकि मैं हर वक्त आमिर खान के आसपास ही मंडराता रहता हूं.

आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो, उनकी पिछली रिलीज मूवी लाल सिंह चड्ढा थी. इस मूवी से आमिर खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी. मगर वो फैंस को इंप्रेस नहीं कर पाएं. फिल्म बुरी तरह पिटी. अब लाल सिंह चड्ढा की फेलियर का नतीजा कहें या फिर आमिर  खान की पर्सनल चॉइस, एक्टर ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने का ऐलान किया है. आमिर कुछ समय अपने परिवार को देना चाहते हैं. आमिर की अगली फिल्म चैंपियंस है. पहले आमिर इस मूवी में एक्टिंग भी करने वाले थे. पर अब वे एक्ट नहीं करेंगे इस मूवी को सिर्फ प्रोड्यूस ही करेंगे.

दूसरी तरफ, आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सगाई कर ली है. आयरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की है. 18 नवंबर को ये इवेंट हुआ था. बेटी की सगाई में आमिर खान भी झूम उठे थे. उन्होंने पापा कहते हैं... गाने पर डांस किया था.  

आमिर खान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर आपका क्या कहना है?


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें