scorecardresearch
 

Virat Kohli to quit as India’s T20 captain: विराट कोहली ने छोड़ी T20 की कैप्टेंसी, पत्नी अनुष्का शर्मा ने यूं किया रिएक्ट

Virat Kohli to quit as India’s T20 captain: विराट कोहली को उनके परिवार और फैंस ने इस फैसले को लेकर अपना समर्थन दिया है. उन्होंने इस बात को समझा है कि क्यों क्रिकेटर को ये अहम फैसला लेना पड़ा. अनुष्का शर्मा जो कि हर परिस्थिति में पति के साथ खड़ी रहती हैं इस बार भी उन्होंने विराट का ढांढस बढ़ाते हुए उनके अहम फैसले का स्वागत किया.

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा विराट कोहली, अनुष्का शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विराट कोहली ने छोड़ी T20 की कप्तानी
  • अनुष्का शर्मा ने किया विराट को सपोर्ट
  • विराट की बहन भावना ने की उनकी तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को बड़ा फैसला लेते हुए टी20 की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. हालांकि वे टेस्ट और वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया के कैप्टेन बने रहेंगे. विराट के इस फैसले को उनकी बहन भावना कोहली ढिंगरा और पत्नी अनुष्का शर्मा ने सपोर्ट किया है.

विराट के फैसले पर अनुष्का का रिएक्शन

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने वाली पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने रेड हार्ट इमोजी बनाया है. दूसरी तरफ विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढिंगरा ने भाई के फैसले का स्वागत किया है. साथ ही उनकी तारीफ भी की है. भावना कोहली ने इंस्टा स्टोरी पर भाई विराट की स्पोर्ट्समैनशिप की सराहना करते हुए लिखा- स्पोर्ट्समैनशिप सिर्फ आपके जुनून और कड़ी मेहनत में ही नहीं होता. बल्कि सही फैसले लेने के लिए आपकी समझदारी में भी होता है. अपने फैसलों का सम्मान करें. भगवान भला करें.

अनुष्का शर्मा का पोस्ट
विराट की बहन का पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा के शो पर क्यों हुआ हंगामा, एक्ट्रेस को मांगनी पड़ी माफी
 

विराट कोहली को उनके परिवार और फैंस ने इस फैसले को लेकर अपना समर्थन दिया है. उन्होंने इस बात को समझा है कि क्यों क्रिकेटर को ये अहम फैसला लेना पड़ा. अनुष्का शर्मा जो कि हर परिस्थिति में पति के साथ खड़ी रहती हैं इस बार भी उन्होंने विराट का ढांढस बढ़ाते हुए उनके अहम फैसले का स्वागत किया.

Sonu Sood की बढ़ी मुश्किलें, सोनू सूद के मुंबई समेत नागपुर-जयपुर में बने घर पर IT का सर्च ऑपरेशन
 

विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में क्या कहा था?
सोशल मीडिया पर लंबा चौड़े पोस्ट में कोहली ने टी-20 की कैप्टेंसी छोड़ने की वजह बताते हुए लिखा- वर्कलोड को समझना एक बहुत ही अहम बात है. पिछले 8-9 सालों में सभी 3 फॉर्मेट में खेलने और पिछले 5-6 सालों से नियमित रूप से कैप्टेंसी करने पर ज्यादा वर्कलोड को देखते हुए, मुझे लगता है कि मुझे टेस्ट और वनडे क्रिकेट में भारतीय टीम की अगुवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए खुद को स्पेस देने की जरूरत है. मैंने टी20 कप्तान के तौर पर अपने दौर में टीम को सब कुछ दिया है और आगे बढ़ते हुए एक बल्लेबाज के तौर पर टी20 टीम के लिए मैं ऐसा करना जारी रखूंगा. मैंने अक्टूबर में दुबई में इस टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 कप्तान के रूप में पद छोड़ने का फैसला किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें