scorecardresearch
 

विजय वर्मा ने फैंस को दिखाई अपनी 'न्यू वाइफ', ईशान खट्टर बोले- भगा ले जाऊंगा

बता दें कि विजय वर्मा और ईशान खट्टर करीबी दोस्त हैं. दोनों ने डायरेक्टर मीरा नायर की मिनी-सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में साथ काम किया था. इस सीरीज में ईशान खट्टर ने मान कपूर का रोल निभाया था तो वहीं विजय वर्मा, राशिद के रोल में थे. भारत में 'ए सूटेबल बॉय' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. 

X
विजय वर्मा और ईशान खट्टर विजय वर्मा और ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी नई पत्नी से मिलवाया है. विजय वर्मा की इस पोस्ट के खूब चर्चे हो रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ ईशान खट्टर और अन्य सेलेब्स का ध्यान भी इस पोस्ट ने खींच लिया है. ऐसे में ईशान ने ऐसी बात कह दी है, जिससे कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. 

मिलिए विजय वर्मा की नई वाइफ से...

असल में विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह ब्रांड न्यू प्लेस्टेशन 5 गेमिंग कंसोल के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए विजय वर्मा ने लिखा, 'हाय दोस्तों, बाय दोस्तों. मिलिए मेरी नई वाइफ PS5 से.' इस पोस्ट में उन्होंने एक्टर सनी हिंदुजा को शुक्रिया भी कहा. 

विजय वर्मा के पीएस 5 पर ईशान खट्टर का दिल आ गया है. ऐसे में ईशान ने कमेंट किया, 'मैं भगा ले जाउंगा.' इसके अलावा फैंस भी विजय की इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'मेरे हंसबैंड की वाइफ भी यही है'. तो दूसरे ने लिखा, 'हां भाई तुम्हें बीस्ट मिल गया है.' एक और अन्य यूजर ने विजय और पीएस 5 को कपल गोल्स बताया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

सलमान खान की बहन अलवीरा-अर्पिता को हुआ कोरोना, हुईं क्वारनटीन

विजय-ईशान ने इस सीरीज में किया साथ काम

बता दें कि विजय वर्मा और ईशान खट्टर करीबी दोस्त हैं. दोनों ने डायरेक्टर मीरा नायर की मिनी-सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में साथ काम किया था. इस सीरीज में इसमें ईशान खट्टर ने मान कपूर का रोल निभाया था तो वहीं विजय वर्मा, राशिद के रोल में थे. भारत में 'ए सूटेबल बॉय' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. 

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो विजय वर्मा को पिछली बार साइंस फिक्शन सीरीज ओके कंप्यूटर में देखा गया था. इस सीरीज में उनके साथ जैकी श्रॉफ और राधिका आप्टे थे. वहीं ईशान खट्टर पिछली बार फिल्म खाली पीली में अनन्या पांडे के साथ नजर आए थे. वह जल्द ही कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म भूत पुलिस में दिखेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें