scorecardresearch
 

ओवरवेट होने पर विद्या बालन ने तोड़ी चुप्पी, दे डाला बेहतरीन जवाब

वर्ल्ड हेल्थ डे पर विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत और डीप पोस्ट शेयर किया है. अपनी तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सवाल उठा दिया है- क्या वजन भी आपकी सेहत का ही एक हिस्सा नहीं है?

विद्या बालन विद्या बालन

एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अलग जगह बना ली है. उनका काम इतना शानदार रहा है कि कई वुमन सेंट्रिक फिल्मों में एक्ट्रेस ने लीड निभाया है. लेकिन बात जब एक्ट्रेस की फिजीक की आती है, तो उन्हें कई बार ट्रोल किया गया है, कई बार उन्हें ओवरवेट बताया गया. कई बार तो विद्या को वजन कम करने की नसीहत भी दी गई है.

ओवरवेट होने पर विद्या बालन का जवाब

अब वर्ल्ड हेल्थ डे पर विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत और डीप पोस्ट शेयर किया है. अपनी तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सवाल उठा दिया है- क्या वजन भी आपकी सेहत का ही एक हिस्सा नहीं है? विद्या कहती हैं- लोग हमेशा मुझे कहते हैं कि वजन तो आपकी सेहत जितना जरूरी होता है. लेकिन मैं मानती है कि वजन भी तो आपकी सेहत का ही एक हिस्सा है,आप उसे हमेशा अलग पहचान देने की कोशिश क्यों करते हैं. एक्ट्रेस का ये कहना कई लोगों को सोचने पर मजबूर कर गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या ने कैसे खोलीं आंखें?

जिस बॉलीवुड में बॉडी शेमिंग की कई सारी घटनाएं देखी गई हों, जहां पर कई बार सिर्फ ज्यादा वजन की वजह से फिल्मों से निकाला गया हो, इस बीच विद्या की ये पोस्ट सभी को इंप्रेस कर गई है. उन्होंने अपनी तो खुली सोच का परिचय दे ही दिया है, इसके अलावा हर उस ट्रोल को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है जो किसी को सिर्फ उसके वजन के दम पर जज करने की कोशिश करता है. इससे पहले भी विद्या बालन ने ऐसे ही कई मुद्दे पर लोगों की आंखें खोलने का काम किया है.

इंडियन आउटफिट पहनने पर क्या बोलीं?

वैसे हाल ही में जब विद्या को इस बात पर ट्रोल किया गया था कि वे सिर्फ इंडियन आउटफिट पहनती हैं, उस समय भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए सभी की बोलती बंद कर दी थी. उस वीडियो में वे पहले अनारकली सूट पहनकर आती हैं और घूमती हैं. इसके बाद वे शिमरी गाउन पहनकर आती हैं और बीट्स पर डांस करती हैं. वीडियो के जरिए विद्या ने बता दिया था कि वे हर तरह की आउटफिट फ्लॉन्ट कर सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें