scorecardresearch
 

Varun Dhawan की इन फिल्मों से कम है 'जुग जुग जियो' का ओपनिंग डे कलेक्शन, क्या BO पर होगा बुरा हाल?

वरुण धवन, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर की फिल्म 'जुग जुग जियो' का शुक्रवार को रिलीज़ हुई. फिल्म का बॉक्स-ऑफिस रिपोर्ट कार्ड बनना शुरू हो गया है और इसमें पहले दिन का कलेक्शन 9.28 करोड़ दर्ज हुआ है. वरुण के सबसे बेस्ट फिल्मों की ओपनिंग डे कलेक्शंस की बात करें, तो 'जुग जुग जियो' सातवें नंबर पर आती है. जानिये एक्टर की किस फिल्म ने पहले दिन कितना कमाया.

X
'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उम्मीद से कम है 'जुग जुग जियो' की ओपनिंग
  • 24 जून को रिलीज हुई फिल्म

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' शुक्रवार को थिएटर्स में पहुंच गई. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स को 'गुड न्यूज' जैसी हिट फिल्म दे चुके डायरेक्टर राज मेहता की 'जुग जुग जियो' (Jugjugg Jeeyo) का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था. फिल्म का ओपनिंग बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन आ चुका है और ये नंबर बहुत खुशी देने वाला, तो नहीं कहा जा सकता. वरुण और कियारा के साथ-साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) जैसे बड़े नामों से सजी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर 9.28 करोड़ का कलेक्शन किया.

लॉकडाउन के बाद दोबारा खुले थिएटर्स में हिंदी फिल्मों की ओपनिंग देखें, तो ये कलेक्शन तसल्ली जरुर दे सकता है. लेकिन खुद फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन के खाते में ही ऐसी पांच फिल्में हैं, जिन्हें बॉक्स-ऑफिस पर डबल डिजिट यानी 10 करोड़ या उससे ज्यादा की ओपनिंग मिली थी. वरुण के खाते में अगर उन फिल्मों की बात करें जिनका कलेक्शन 'जुग जुग जियो' से ज्यादा है, तो इसमें 6 फिल्में शामिल हो जाएंगी. आपको बताते हैं वरुण के टॉप फर्स्ट डे यानी ओपनिंग कलेक्शंस के बारे में: 

कभी सड़कों पर किया थिएटर, ऑर्केस्ट्रा में गाया गाना, ऐसे गुजरे हैं 'प्रधानजी' के मुफलिसी के दिन..

कलंक 

वरुण धवन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हिट जोड़ी के साथ 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की सुपर-पॉपुलर जोड़ी भी थी. साथ में आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कुनाल खेमू के आने से 'कलंक' की कास्ट बहुत जबरदस्त लगने लगी थी. मगर डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की ये फिल्म उसे भी जीतने में नाकाम रही थी. हालांकि, फ्लॉप रही इस फिल्म को लेकर जनता में माहौल इतना बन गया था कि पहले दिन 'कलंक' ने 21.60 करोड़ का शानदार ओपनिंग कलेक्शन किया. 

'कलंक' में वरुण धवन

जुड़वां 2 

सलमान की बेहद पॉपुलर फिल्म 'जुड़वां' से कनेक्शन और अपने डैडी डेविड धवन के साथ वरुण धवन का आना, फिल्म के लिए कमाल कर गया था. जनता ने वरुण की कॉमेडी को पसंद किया और फिल्म को पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर 16.10 करोड़ का कलेक्शन किया. 

'जुड़वां' में वरुण धवन

ABCD 2 

डांस के मामले में फैन्स को वरुण बहुत पसंद आते हैं और जब उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्क्रीन पर आईं, तो जनता को मजा ही आ गया. फिल्म के गाने, डांस, स्टारकास्ट सबकुछ क्लिक किया और फिल्म ने रिलीज के दिन 14.30 करोड़ का बिजनेस कर डाला.

'ABCD 2' में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

'शमशेरा' के ट्रेलर में कहीं याद आई 'तमाशा' तो कहीं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान', इन फिल्मों की भी मिली झलक

बद्रीनाथ की दुल्हनिया 

फिल्म में वरुण का दूसरी बार 'दुल्हनिया' के लिए संघर्ष देखने में जनता ने काफी दिलचस्पी दिखाई थी. ऊपर से आलिया भट्ट के साथ उनकी जोड़ी को फैन्स पसंद करते ही हैं. 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के बाद 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' भी चली और इसे बॉक्स-ऑफिस पर पहले दिन 12.25 करोड़ का स्टार्ट मिला. 

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन

ढिशूम

वरुण धवन और जॉन अब्राहम की जोड़ी को फैन्स ने ट्रेलर में ही काफी पसंद किया था. फिल्म देखने की बारी आई तब भी जनता ने टिकट खरीदने में कोई कोताही नहीं बरती और फिल्म को 11 करोड़ की ओपनिंग मिली. 

'ढिशूम' में जॉन अब्राहम और वरुण धवन

स्ट्रीट डांसर 3डी

कोविड-19 महामारी आने से पहले वरुण की आखिरी रिलीज रही इस फिल्म को लेकर हाइप बहुत थी. वरुण के साथ नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर के अलावा एक बार फिर से कई डांसर-कोरियोग्राफर्स के एकसाथ आने से फिल्म के लिए ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट थी. रिलीज के दिन 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने 9.50 करोड़ का बिजनेस किया था. 

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें