scorecardresearch
 

शर्टलेस होकर योग कर रहे थे वरुण धवन, इलियाना ने उड़ाया मजाक

अब फैन्स तो वरुण की फ्लेक्सिबिलिटी देख तारीफ करते नहीं थक रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया कि उनकी हंसी नहीं रुकी.

वरुण धवन और इलियाना वरुण धवन और इलियाना

एक्टर वरुण धवन एक फिटनेस फ्रीक हैं और उनके कई वर्कआउट वीडियो इस बात का गवाह भी बन जाते हैं. एक्टर कितने भी बिजी क्यों ना हों, उनका वर्कआउट मिस होता नहीं दिखता है. यहीं वजह है कि वरुण अभी अरुणाचल में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन उस समय भी उनका वर्कआउट वीडियो वायरल हो गया है. वरुण ने सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो शेयर किया है.

वरुण ने किया योगा, इलियाना ने बनाया मजाक

वायरल वीडियो में वरुण धवन योगा कर रहे हैं. वे मुश्किल आसनों को आसानी से निभा गए हैं. उस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है- MR BOOMBATIC -flow. अब फैन्स तो वरुण की फ्लेक्सिबिलिटी देख तारीफ करते नहीं थक रहे थे, लेकिन एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया कि उनकी हंसी नहीं रुकी. दरअसल वीडियो में वरुण योगा तो कर रहे हैं, लेकिन जिस मैट पर बैठ वो ये सब करने की कोशिश कर रहे हैं, वो उनका साथ नहीं दे रही. इस पर इलियाना ने भी चुटकी ली है. एक्ट्रेस ने कमेंट सेक्शन में लिखा है- डूड तुम्हें तो एक अच्छी मैट की बहुत ज्यादा जरूरत है. उनका इतना लिखना ही फैन्स को हंसने पर मजबूर कर गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण संग कृति की मस्ती

मालूम हो कि वरुण धवन इस समय अरुणाचल में अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म कृति सेनन को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है. दोनों की सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं और उनकी बॉन्डिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो भी काफी ट्रेंड किया है जहां पर कृति, वरुण को धक्का देती हैं और एक्टर काफी ज्यादा डर जाते हैं. उस वीडियो पर भी मजेदार कमेंट्स देखने को मिले हैं.

वरुण की अपकमिंग फिल्में

वर्क फ्रंट पर वरुण धवन के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. वे जुग जुग जियो फिल्म में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी संग नजर आने वाले हैं. वहीं इक्कीस फिल्म में उनका एक्शन अवतार भी फैन्स को खुश करने वाला है. इक्कीस के लिए तो वरुण को स्पेशल ट्रेनिंग भी दिलवाई जाएगी. ऐसे में उस फिल्म को लेकर जरूरत से ज्यादा बज बन गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें