scorecardresearch
 

वरुण धवन को हुई करण जौहर से जलन, बोले- रणबीर-रणवीर को साइन कर लिया, पर मुझे नहीं

वरुण धवन हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अनिल कपूर संग नजर आए. इस शो में वरुण ने बताया कि वह करण जौहर संग काम करना चाहते हैं, लेकिन फिल्ममेकर बाकी के एक्टर्स को साइन कर रहे हैं, उन्हें नहीं. हालांकि, वरुण धवन ने बेहद ही मजाकिया तौर पर करण के साथ अपनी इस जलन के बारे में शो पर डिटेल में बताया.

X
वरुण धवन
वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के नए एपिसोड में शिरकत करने को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. वरुण धवन ने शो में कहा कि उन्हें करण जौहर से तब सबसे ज्यादा जलन होती है जब वह उन्हें नहीं, बल्कि दूसरे एक्टर्स को साइन करते हैं. वरुण धवन के साथ इस शो का हिस्सा अनिल कपूर भी बने नजर आए. करण जौहर ने जब वरुण धवन से पूछा कि मैं तुम्हारा मेंटर रहा हूं. हम दोनों की काफी क्लोज बॉन्डिंग भी है. लेकिन जब मैं कहता हूं कि फिल्म के लिए रणवीर सिंह को साइन करते हैं तो क्या इस बात से तुम्हें दिक्कत होती है? या फिर जलन होती है? 

वरुण ने बयां किया दिल का हाल
वरुण धवन ने करण जौहर के इस सवाल का बड़े ही नटखट अंदाज में जवाब दिया. वरुण धवन ने कहा, "हां, मेरे मन में और दिमाग में यह बात जरूर आती है कि क्या मेरे हाथ से चीजें जा रही हैं. क्या मैंने कुछ अच्छा काम नहीं किया है जो बाकी के एक्टर्स को साइन किया जा रहा है और मुझे नहीं. क्या मैंने करण के लिए अच्छा काम नहीं किया जो मेरी जगह वह किसी और को फिल्में दे रहे हैं. मैंने बहुत अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. मैंने श्रीराम राघवन के साथ काम किया है. मैंने शूजित सरकार के साथ काम किया है. मैं इस समय नितेश तिवारी सर के साथ काम कर रहा हूं. मैं देख रहा हूं कि नेशनल अवॉर्ड विनर्स मुझे अपनी फिल्मों में कास्ट कर रहे हैं. इन डायरेक्टर्स के साथ काम करने का मुझे मौका मिल रहा है. लेकिन करण ऐसा क्यों नहीं सोच रहे हैं कि मुझे किसी फिल्म के लिए साइन किया जाना चाहिए. मैं सोचता हूं कि उनके मन में यह बात क्यों नहीं आ रही है कि अगर वह मुझे साइन करते हैं तो मैं अपना 100 फीसदी उन्हें दूंगा."

वरुण धवन ने आगे कहा कि मुझे उस तरह का स्केल मिलेगा जो करण जौहर के साथ हाथ मिलाकर बाकी के एक्टर्स को मिलता है. करण जौहर के निर्देशन का मैं बहुत बड़ा फैन रहा हूं. तो हां मेरे मन में ये सारी बातें आती हैं. रणवीर को क्यों साइन किया, यह मैं नहीं सोचता. मैं सोचता हूं कि रणबीर कपूर हो या फिर रणवीर सिंह या फिर कोई और एक्टर भी, मैं यह सोचता हूं कि क्या मैं अच्छा काम नहीं कर रहा जो मेरे पास करण फिल्में लेकर नहीं आ रहे हैं. क्या मुझे और प्रूव करने की जरूरत है. क्या मुझे उस तरह की परफॉर्मेंस देने की जरूरत है जो मुझे और भई अलग बना सके और दर्शकों के बीच मैं बतौर एक्टर जाग सकूं.

करण जौहर ने यह सब सुनकर वरुण धवन से पूछा कि आज से पहले उन्होंने इस बारे में उनसे कभी खुलकर बात क्यों नहीं की? इसपर वरुण ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे काम मांगना चाहिए. मेरे लिए प्रोफेशन, प्रोफेशन है. मैं किसी को फोर्स नहीं कर सकता और न यह दिखा सकता हूं कि मैं उस बंदे के क्लोज हूं. वह मुझे अपनी फिल्म में ले. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, क्योंकि मैं आपको मानता हूं. प्लीज मुझे लो. मैं कुछ भी करूंगा. वह सबकुछ करूंगा जो करना है. मैं तैयारी करूंगा. मैं कड़ी मेहनत करूंगा. मैं अपना 5 हजार फीसदी दूंगा. और आखिर में आपका निर्णय होगा. मैं एक फइल्म को पाने के लिए कुछ भी इमोशनल नहीं कर सकता. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें