scorecardresearch
 

Pak क्रिकेटर Naseem Shah ने तोड़ा Urvashi Rautela का दिल? पहचानने से किया इनकार, अब एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम!

नसीम शाह का बयान सामने आने के बाद ही उर्वशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके सफाई दी थी कि क्रिकेटर संग वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी टीम ने बिना पूछे शेयर किया था और अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने नसीम शाह को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर नसीम शाह ने भी उर्वशी को अनफॉलो कर दिया है.

X
उर्वशी रौतेला और नसीम शाह
उर्वशी रौतेला और नसीम शाह

Urvashi Rautela-Naseem Shah: क्रिकेट के लिए उर्वशी रौतेला का प्यार अब उन्हीं के लिए सिर दर्द बनता जा रहा है. भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बाद अब उर्वशी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उर्वशी ने जब से नसीम शाह संग रील वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, तभी से उर्वशी का नाम नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है. अब उर्वशी नसीम शाह को सोशल मीडिया से अनफॉलो करने को लेकर सुर्खियों में हैं. 

नसीम शाह के बयान से उर्वशी का टूटा दिल?

उर्वशी एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को देखने पहुंची थीं. इसके बाद से उर्वशी का नाम नसीम शाह संग जोड़ा जाने लगा. पाकिस्तानी क्रिकेटर से जब उर्वशी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शॉकिंग जवाब दिया. नसीम शाह ने कहा कि वो तो उर्वशी को जानते ही नहीं हैं. पाकिस्तानी गेंदबाज ने उर्वशी को पहचानने से साफ इनकार कर दिया.

नसीम शाह के बयान के बाद उर्वशी ने इस मामले पर सफाई भी दी. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहले इंस्टाग्राम पर फॉलो किया. लेकिन कुछ देर बाद ही उन्होंने एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया. क्रिकेटर के फॉलोअर्स के स्क्रीनशॉट्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक दूसरे को इंस्टाग्राम फॉलो-अनफॉलो करने को लेकर उर्वशी रौतेला और नसीम शाह फिर से सुर्खियों में हैं. 

क्यों जोड़ा गया उर्वशी और नसीम शाह का नाम?
दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के बाद उर्वशी ने नसीम का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. ये वीडियो उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज ने बनाया था. इस वीडियो में नसीम मैदान में हंसते नजर आए थे, तो वहीं उर्वशी उन्हें देख शर्माती हुई दिखी थीं. उर्वशी के नसीम शाह की वीडियो शेयर करते ही दोनों के अफेयर की खबरें वायरल हो गई थीं. लेकिन जब नसीम शाह से उर्वशी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो तो एक्ट्रेस को जानते ही नहीं हैं. नसीम शाह ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं है आखिर उर्वशी रौतेला कौन हैं.  

नसीम शाह के बयान पर उर्वशी ने दी थी सफाई

पाकिस्तानी गेंदबाज के बयान के बाद उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके सफाई दी थी. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था- कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज (करीब 11-12) शेयर किए थे. टीम ने अन्य लोगों की जानकारी के बिना ही इसे शेयर किया था. मीडिया से रिक्वेस्ट है कि इस पर कोई न्यूज न बनाएं. आप सभी का शुक्रिया और ढेर सारा प्यार. 

नसीम शाह का बयान सामने आने के बाद ही उर्वशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करके सफाई दी थी कि क्रिकेटर संग वीडियो उन्होंने नहीं, बल्कि उनकी टीम ने बिना पूछे शेयर किया था और अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस ने नसीम शाह को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. उर्वशी और नसीम शाह का ये कनेक्शन क्या कहलाता है, वक्त ही बताएगा.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें