scorecardresearch
 

2 पत्नियां-4 बच्चे, सिंगर ने Urvashi Rautela को शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस बोलीं- ऐसा फैसला...

उर्वशी रौतेला से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अजीबोगरीब प्रपोजल मिला है? इसपर उन्होंने जवाब दिया- उन्हें एक बार मिस्र (Egyptian) के सिंगर ने प्रपोज किया था. उर्वशी ने कहा कि उन्हें कल्चरल डिफ्रेंस के कारण सिंगर को न कहना पड़ा.

X
उर्वशी रौतेला
उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी के लिए फैंस की दीवानगी देखने लायक होती है. अब एक्ट्रेस ने अपने नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें कई मैरिज प्रपोजल्स मिल रहे हैं. इस दौरान उर्वशी ने एक ऐसे प्रपोजल के बारे में बताया, जिसके बारे में सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे. 

उर्वशी को मिल रहे शादी के ऑफर...

उर्वशी रौतेला से जब इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अजीबोगरीब प्रपोजल मिला है? इसपर उन्होंने जवाब दिया- उन्हें एक बार मिस्र (Egyptian) के सिंगर ने प्रपोज किया था. उर्वशी ने कहा कि उन्हें कल्चरल डिफ्रेंस के कारण सिंगर को न कहना पड़ा. उर्वशी ने बताया कि वो सिंगर पहले से ही शादीशुदा था और उनकी दो पत्नियां और चार बच्चे हैं. 

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा- मैं बहुत सारे प्रपोजल्स से डील कर चुकी हूं. लेकिन एक प्रपोजल ऐसे शख्स से मिला था जिसमें और मुझमें बहुत ज्यादा कल्चरल डिफ्रेंस था. एक इंसान को अपने परिवार के बारे में भी सोचना होता है. खासकर महिलाओं को इस बारे में सोचना पड़ता है, क्योंकि ये आसान नहीं है. 

उर्वशी ने क्यों किया इनकार?

इंटरव्यू में उर्वशी से पूछा गया कि क्या वो सिंगर मिस्र से हैं, जिनसे वो दुबई में मिली थीं. इसपर उर्वशी ने कहा- हां, लेकिन उस इंसान की पहले से ही दो पत्नियां और चार बच्चे हैं. मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जहां मुझे दूर जाकर रहना पड़े या फिर उन्हें यहां आकर रहना पड़े. उर्वशी ने तो सिंगर के नाम के बारे में खुलासा नहीं किया. लेकिन एक फैन ने उनके इंटरव्यू वीडियो पर कमेंट करके लिखा-  “Mohamed Ramadan.”

दरअसल, उर्वशी रौतेला ने मिस्र के एक्टर-सिंगर Mohamed Ramadan के साथ म्यूजिक वीडियो Versace Baby से अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. वीडियो 2021 में रिलीज हुआ था. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें