scorecardresearch
 

'डियर सोसाइटी लड़कों को सिखाएं, लड़कियां रेप से बच जाएंगी', Urfi Javed ने हेटर्स को सिखाया सबक, बोलीं- बातें जेल जाने लायक हैं

उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन के लिए जितना लोगों का प्यार मिलता है, वहीं कई हेटर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. उर्फी ने अब उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब तो दिया ही है, साथ ही सोसाइटी से भी लड़कों को अच्छी सीख देने की बात कही है.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद

उर्फी  जावेद फैशनिस्टा होने के साथ बेहद बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस भी हैं. उर्फी जावेद उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब देना जानती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक हेटर की चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर करके उसे लताड़ लगाई है और पुलिस में शिकायत करने की बात भी कही है. 

उर्फी ने हेटर को दिया करारा जवाब

आप तो जानते ही हैं उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन के लिए जितना लोगों का प्यार मिलता है, वहीं कई हेटर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लेकिन उर्फी से पंगा लेना इतना आसान नहीं है. वे अपने हेटर्स को सबक सिखाना बखूबी जानती हैं. उर्फी जावेद ने अब दो टीनेजर लड़कों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने कपड़ों को लेकर भद्दे कमेंट्स किए हैं. 

उर्फी ने दोनों लड़कों के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर करके लिखा- 17 साल के लड़कों का ऐसा माइंडसेट है कि लड़कियां अपनी मर्जी के कपड़े पहनकर आजादी का गलत इस्तेमाल करती हैं. ऐसी स्टेटमेंट्स से पता चलता है कि यंग लड़के भी ऐसा सोचते हैं कि महिलाएं उनके कंट्रोल में रहना चाहिए. 

उर्फी ने आगे लिखा- डियर सोसाइटी अपने लड़कों को सिखाएं. कई लड़कियां रेप, वॉयलेंस, धमकियों, गालियों और हैरेसमेंट से बच जाएंगी. 


उर्फी ने कॉलेज स्टूडेंट की इंस्टाग्राम प्रोफाइल शेयर करते हुए अपनी दूसरी स्टोरी में उसके पैरेंट्स से रिक्वेस्ट की वो अपने बच्चों को संभाल लें. उर्फी ने लिखा- आज कल के बच्चे. जिसका भी बच्चा है देख लो यार, बातें जेल जाने लायक और औकात बेल की लग नहीं रही. 

 

उर्फी जावेद ने अपने हेटर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो पुलिस में शिकायत दर्ज करेंगी. पुलिस का नाम सुनकर हेटर डर गया और उर्फी से माफी मांगने लगा. उर्फी ने चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- स्कूल और कॉलेजों में हमें एंटी बुलिंग और साइबर क्लासेस लेने की जरूरत है. 

 

 

ये पहली बार नहीं है, जब उर्फी जावेद ने अपने हेटर्स को पब्लिकली जवाब दिया है. उर्फी को जब भी कोई ट्रोल करता है या परेशान करता है, तो वो अपने हेटर्स को सबक जरूर सिखाती हैं. उर्फी अपनी जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं. एक्ट्रेस को ये बिल्कुल गवारा नहीं है कि कोई उनके या लड़कियों के कपड़ों पर खराब कमेंट्स करे. वैसे कहना पड़ेगा उर्फी जावेद आप वाकई में बिंदास और बेबाक हैं. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें