scorecardresearch
 

नहीं चले आमिर-अक्षय, 2022 में रिलीज को तैयार ये बॉलीवुड फिल्में, बॉक्स ऑफिस के लिए बनेंगी वरदान या फिर...

2022 में कई फिल्में पिटी हैं. आमिर-अक्षय का स्टारडम भी नहीं चला. अभी और बॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं. इनमें सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक की फिल्म शामिल है. अब ये फिल्में बॉक्स ऑफिस के लिए वरदान बनेंगी या फिर इनका भी हाल इस साल की बाकी फ्लॉप की तरह होगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

X
लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन
लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन

बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स इन दिनों शॉक में हैं. क्योंकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो रही हैं. बैक टू बैक पड़ रही फ्लॉप की मार के बाद अब मेकर्स भी घबरा गए हैं. साउथ फिल्मों की सूनामी के आगे बॉलीवुड कंटेंट सबको फीका ही नजर आ रहा है. 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा के खराब बिजनेस ने और आफत मचा दी है.

मेकर्स की इस समय चिंता वाजिब भी है जब आमिर और अक्षय जैसे बड़े स्टार का स्टारडम लोगों को थियेटर्स तक नहीं खींच पा रहा, तो बाकी फिल्मों का भविष्य संकट में नजर आएगा ही. 2022 में अभी और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. इनमें सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक की फिल्म शामिल है. अब ये फिल्में बॉक्स ऑफिस के लिए वरदान बनेंगी या फिर इनका भी हाल इस साल की बाकी फ्लॉप की तरह होगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

इस रिपोर्ट में जानते हैं आने वाली इन बड़ी फिल्मों के बारे में.

लाइगर
साउथ स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है. ये पैन इंडिया फिल्म है. साउथ स्टार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है. इसकी सबसे बड़ी वजह साउथ स्टार का बज है. जो इस फिल्म के फेवर में काम कर सकता है.

ब्रह्मास्त्र
9 सितंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होगी. मूवी के ट्रेलर और गानों को बुरी तरह ट्रोल किया गया है. रणबीर की पिछली रिलीज शमशेरा भी फ्लॉप हुई है. अब रणबीर की ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर कुछ करिश्मा दिखाएगी इसके आसार कम ही नजर आ रहे, बाकी रिलीज के बाद ज्यादा क्लियर होगा.

भाईजान
सलमान खान की फिल्म भाईजान 30 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार है. आमिर  खान, अक्षय कुमार जैसे स्टार जहां कमाल नहीं कर पाए, ऐसे माहौल में सलमान खान की भाईजान बॉक्स ऑफिस पर वरदान बनेगी या नहीं, रिलीज के बाद पता चलेगा.

राम सेतु
इस साल अक्षय कुमार की 3 बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं. बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन. तीनों मूवीज ने लोगों को निराश किया है. अब 2022 में अक्षय एक और बड़े प्रोजेक्ट के साथ आने वाले हैं. राम सेतु हिट होगी या फ्लॉप, सवाल बड़ा है.

विक्रम वेधा
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा साउथ की इसी नाम से आई हिट फिल्म की रीमेक है. ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. विक्रम वेधा में सैफ और ऋतिक का अनदेखा अवतार दिखेगा. 

दृश्यम 2
अजय देवगन की फिल्म दृश्यम देखने वालों को इसके सीक्वल का इंतजार था. फैंस की ख्वाहिश बहुत जल्द पूरी होने वाली है. दृश्यम 2 साउथ में काफी पहले रिलीज हो चुकी है. फिल्म सुपरहिट रही. इसका हिंदी सीक्वल 18  नवंबर 2022 को रिलीज होगा. देखना मजेदार होगा दृश्यम 2 को सफलता मिलती है या नहीं.

इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर चलने के आसार आपको लगते हैं या नहीं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें