scorecardresearch
 

2 दिन एडमिट रहने के बाद Uorfi Javed ने खाई कसम, रखेंगी अपना ध्यान, बीमारी का प्रोजेक्ट्स पर पड़ा असर

उर्फी जावेद ने बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें कुछ वर्क कमिटमेंट्स कैंसल करने पड़े थे. जिसे लेकर वो खुश नहीं हैं. उन्होंने अपना ध्यान नहीं रखा इसलिए ऐसा अंजाम हुआ कि उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. वे 2 दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहीं. फिर उनकी छुट्टी कर दी गई.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के फैंस को तब शॉक लगा जब एक्ट्रेस ने अपने अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी दी थी. क्योंकि उर्फी जावेद ने अपनी हेल्थ पर ध्यान नहीं दिया इसलिए ऐसा हुआ. लेकिन अब लगता है उर्फी अपनी सेहत का अच्छे से ख्याल रखेंगी.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उर्फी ने बताया कि उन्हें तेज बुखार आया था. उनकी एनर्जी डाउन हो गई थी. ये वायरल फीवर था. उन्होंने अपना ध्यान नहीं रखा इसलिए ऐसा अंजाम हुआ कि उन्हें अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. वे 2 दिनों तक अस्पताल में एडमिट रहीं. 7 अगस्त को थोड़ा ठीक होने के बाद घर लौटीं.

उर्फी ने खुद से किया ये वादा

उर्फी ने बताया कि तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें कुछ वर्क कमिटमेंट्स कैंसल करने पड़े थे. जिसे लेकर वो खुश नहीं हैं. वे कहती हैं- मुझे बीमार होने से नफरत है. उम्मीद है मैं दोबारा बीमार ना पड़ू. इससे मेरा काम प्रभावित होता है. जो मुझे पसंद नहीं है कि मैंने किसी काम को करने का वादा किया है और मैं वो नहीं कर पा रही हूं. मैंने महसूस किया  है कि मुझे अपना ध्यान रखने की जरूरत  है. मैं सुनिश्चित करूंगी कि बिजी शेड्यूल में भी मैं अपना ध्यान रखूं और इस तरह से फिर कभी अपनी सेहत को इग्नोर ना करूं.

उर्फी के फैशन से किसे लगी मिर्ची?

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने ग्लैम लुक्स की वजह से छाई रहती हैं. उर्फी के लुक्स इस कदर वायरल रहते हैं कि कई सेलेब्स को उनके फैशन से मिर्ची भी लगी है. अब चाहत खन्ना का ही उदाहरण ले लो. चाहत खन्ना ने उर्फी की ड्रेसिंग पर सवाल उठाए थे. फिर क्या था उर्फी ने चाहत की हर बात का पलटवार किया और उन्हें आईना दिखाया. मामले को तूल पकड़ता देख चाहत ने उर्फी को ब्लॉक कर दिया. दोनों एक्ट्रसेज के बीच चली इस कोल्ड वॉर को खूब लाइमलाइट मिली.
 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें