scorecardresearch
 

Sushant Singh Rajput की फोटो लगी T-shirt में ऐसा क्या लिखा जो मचा बवाल, Flipkart को बायकॉट करने की मांग

एक्टर सुशांत की फोटो लगी टी-शर्ट को बेचने पर फ्लिपकार्ट पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. ट्विटर पर फ्लिपकार्ट को बायकॉट किए जाने की मांग हो रही है. सुशांत का नाम डिप्रेशन से जोड़ा गया है ये देख लोग भड़क उठे हैं. लोगों का कहना है सुशांत को डिप्रेशन ने नहीं बल्कि बॉलीवुड माफिया ने मारा था.

X
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

2020 में फिल्म इंडस्ट्री ने एक चमकते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया था. कहा गया सुशांत डिप्रेशन में थे. इस वजह से उन्होंने सुसाइड किया. सुशांत की मौत के बाद कई लोगों ने उनके नाम का कैश करने की कोशिश की थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्टर की मौत के 2 साल बाद भी ये सिलसिला जारी है.

ट्रोल हो रहा फ्लिपकार्ट
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मौजूद एक टी-शर्ट ने लोगों का पारा हाई कर दिया है. आप कहेंगे टी-शर्ट ही तो है इसपर इतना गुस्सा क्यों और सुशांत से क्या कनेक्शन? मुद्दा इसी बात का है कि ये नॉर्मल टी-शर्ट नहीं है. टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर छपी है. इससे भी ज्यादा शॉकिंग है इसपर लिखी कोटेशन. टी-शर्ट पर सुशांत की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- Depression is like Drowing (डिप्रेशन डूबने के जैसा है). ये टी-शर्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के बाद 179 रुपये की बेची जा रही है. इसकी कीमत 1099 बताई गई है.

क्यों भड़के सुशांत के फैंस
दिवंगत एक्टर सुशांत की फोटो लगी इस टी-शर्ट को बेचने पर फ्लिपकार्ट पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. ट्विटर पर फ्लिपकार्ट को बायकॉट किए जाने की मांग हो रही है. सुशांत का नाम डिप्रेशन से जोड़ा गया है ये देख लोग भड़क उठे हैं. लोगों का कहना है सुशांत को डिप्रेशन ने नहीं बल्कि बॉलीवुड माफिया ने मारा था. एक यूजर ने मिसलीडिंग कोट के साथ टी-शर्ट बेचने पर फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजने की बात कही है.

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. 34 साल की उम्र में सुशांत ने अलविदा कह दिया था. सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत की मौत का केस लंबा चला, कई एजेंसियों ने इसकी जांच की. लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला. सुशांत की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें