scorecardresearch
 

Tokyo 2020: कांटे की टक्कर में हारीं मैरीकॉम, लेकिन जीता दिल, रणदीप हुड्डा ने किया रिएक्ट

रणदीप ने मैरी कॉम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्या फाइट की आपने, किसी भी तरफ यह जा सकती थी, मनोरंजन के लिए आपका शुक्रिया. दिल टूट गया है." इसके साथ ही रणदीप हुड्डा ने दिल टूटने वाली लाल रंग की इमोजी बनाई है.

रणदीप हुड्डा रणदीप हुड्डा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणदीप हुड्डा का टूटा दिल
  • 4-1 से हारीं मैरी कॉम
  • एक्टर ने किया ट्वीट

टोक्यो ओलंपिक का आज 7वां दिन है. बॉक्सिंग में भारत को बड़ा झटका लगा है. दिग्गज बॉक्सर मैरी कॉम, कोलंबिया की इंग्रिट लोरेना वालेंशिया से हार गई हैं. मैरी कॉम को 2-3 से हार का सामना करना पड़ा. छह बार की विश्व चैम्पियन एम सी मैरी कॉम का दूसरा ओलंपिक पदक जीतने का सपना 29 जुलाई को टोक्यो खेलों के प्री क्वार्टरफाइनल में टूट गया. मैरी कॉम की हार के बाद एक्टर रणदीप हुड्डा ने ट्वीट किया है. 

रणदीप ने किया यह ट्वीट
रणदीप ने मैरी कॉम की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्या फाइट की आपने, किसी भी तरफ यह जा सकती थी, मनोरंजन के लिए आपका शुक्रिया. दिल टूट गया है." इसके साथ ही रणदीप हुड्डा ने दिल टूटने वाली लाल रंग की इमोजी बनाई है. बता दें कि कई बार की एशियाई चैम्पियन और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरी कॉम ने इस चुनौतीपूर्ण मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन वह आगे नहीं बढ़ सकीं. 38 साल की महान मुक्केबाज मैरी कॉम का यह अंतिम ओलंपिक मुकाबला था.

वहीं, यूसुफ पठान ने ट्वीट कर लिखा, "आप सभी यंग लड़कियों के लिए एक इंस्पीरेशन हैं. आप हमेशा के लिए लेजेंड बनी हैं. आपको करियर के लिए ढेर सारी बधाई."

वहीं, रणदीप हुड्डा की बात करें तो सलमान खान की फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में एक्टर नजर आए थे. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. कुछ समय पहले फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभाने वाले रणदीप हुड्डा ने पर्दे के पीछे की एक क्लिप साझा की थी, जिसमें उन्हें टीम के साथ स्मोक फाइट सीन के लिए रिहर्सल करते देखा जा सकता है. 

स्पोर्ट्स से इन सितारों का कनेक्शन, रह चुके हैं नेशनल लेवल के प्लेयर्स

क्लिप में, रणदीप ने यह भी खुलासा किया कि कैसे सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें घुटने में बड़ी चोट भी लगी थी. साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने कई बार सीक्वेंस के लिए शूटिंग की और आखिरकार उनके पहले शॉट को फिल्म में इस्तेमाल किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें