scorecardresearch
 

'Chill Out' सुनते ही भड़क जाते हैं तैमूर, गुस्से में लगा देते हैं करीना की डांट

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दो बेटों की मां हैं. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मदरहुड पर बातचीत की है. करीना के अनुसार तैमूर उनके दोनों बेटों में ज्यादा नॉटी हैं. कई बार करीना तैमूर के हाइप एक्टिव होने की वजह से परेशान भी हो जाती हैं. 

करीना-तैमूर करीना-तैमूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना कपूर ने अपने मदरहुड पर की खुलकर बात
  • तैमूर को हाइप एक्टिव किड मानती हैं करीना

बॉलीवुड ग्लैमरस डीवा करीना कपूर खान बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ असल जिंदगी में मां का किरदार भी बखूबी निभा रही हैं. हाल ही में करीना ने अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर और उनके रूटीन पर खुलकर बात की है.

जब करीना से पूछा गया कि वे अपने दोनों बच्चों को बाहर खेलने देने जाती हैं, तो जवाब में करीना कहती हैं कि उनका बड़ा बेटा एक मिनट भी घर पर चैन से नहीं बैठता है, वो लगातार दौड़ता-भागता रहता है. 

शादी के बाद सलमान संग बिजी कटरीना का शेड्यूल, क्या है विक्की कौशल का प्लान?

पटौदी हाउस में मस्ती कर रहे हैं तैमूर 

इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया, मेरे बच्चे सुपर एक्टिव हैं. सुबह उठते ही तैमूर की भागादौड़ी शुरू हो जाती है, जो उसके सोने तक चलती रहती है. अभी हम अपने पटौदी वाले घर में हैं, यहां स्पेस ज्यादा और हरियाली भी है. तैमूर को तो जैसे उनके मन की जगह मिल गई है. कभी वो पेड़ पर चढ़ जाता है, तो कभी पूरे मैदान के चक्कर लगा आता है. यह वाकई में थका देने वाला एक्सपीरियंस है. 

करीना के टोकने पर मिलता है ये जवाब 
मैं हमेशा उससे कहती रहती हूं कि तुम शांत से क्यों नहीं बैठते हो, Chill Out. वो मुझ पर चिल्लाते हुए कहता कि हम हॉलीडे में आए हैं न कि शांत से बैठने. तैमूर के अनुसार हॉलीडे का मतलब सुपरएक्टिव हो जाना है. 

Kareena Kapoor Khan ने किया 108 बार सूर्यनमस्कार, यूजर बोला- मत करो वरना...

जहांगीर को खिलाते वक्त होती है परेशानी 

बच्चों के फूड हैबीट पर बात करते हुए करीना ने बताया जहांगीर ने कुछ समय पहले ही खाना शुरू किया है. वो खाते वक्त खाना अपने पूरे शरीर में गिरा देता है. करीना के अनुसार जेह खाने के वक्त खासा एक्टिव हो जाता है. तैमूर की बेडटाइम पर करीना कहती हैं, वे कई बार तैमूर को सुलाते वक्त परेशान हो जाती हैं. दरअसल सैफ चाहते हैं कि तैमूर रात में अपने पिता संग वक्त बिताए, उनके साथ फिल्म देखे, लेकिन मॉर्निंग में ऑनलाइन क्लास होने की वजह से उन्हें कई बार तैमूर के जल्दी सोने की चिंता होती है. 

दो बड़े प्रोजेक्ट हैं पाइपलाइन पर 

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वे लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. फिल्म में करीना आमिर खान के साथ एक लंबे समय बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रही हैं. एक लंबे अतंराल के बाद आखिरकार फिल्म 14 अप्रैल को बैसाखी के मौके पर रिलीज हो रही है. इसके अलावा करीना करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त में दिखेंगी. यह मल्टीस्टारर मेगाबजट फिल्म में इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर्स शामिल हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×