scorecardresearch
 

सलमान के दमदार अंदाज से लेकर अर्जुन-रकुल के रोमांस तक, मई में मनोरंजन करेंगी ये फिल्में

महामारी के दौरान एक बार फिर सिनेमाघरों में जाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, एमएक्स प्लेयर अन्य सभी के लिए एक बड़ा सहारा है. पिछले साल की तरह इस बार भी कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी जिसकी डेट फाइनल हो चुकी है.

सलमान खान और दिशा पाटनी सलमान खान और दिशा पाटनी

महामारी के दौरान एक बार फिर सिनेमाघरों में जाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में एंटरटेनमेंट के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, एमएक्स प्लेयर अन्य सभी के लिए एक बड़ा सहारा है. पिछले साल की तरह इस बार भी कुछ फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी. जिसकी डेट फाइनल हो चुकी है. आपको बता दें मई के महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं, जिसमें सलमान की 'राधे' से लेकर रामायण की कहानी 'रामयुग' शामिल है. आइए जानते हैं कि मई के महीने में कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म पर टेलीकास्ट होगी. 

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (13 मई 2021)

इस साल सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद पर 13 मई को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज की जाएगी. राधे को ज़ी5 पर ज़ी की 'पे पर व्यू' सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे, सलमान खान के साथ फिल्म राधे में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

बालिका वधू की आनंदी का गॉर्जियस फोटोशूट, देखें फोटोज

सरदार का ग्रैंडसन (18 मई 2021)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म सरदार का ग्रैंडसन में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 मई को रिलीज की जाएगी इस फिल्म में नीना गुप्ता, अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें इस फिल्म में डायरेक्टर काश्वी नायर ने दादी -पोते के बीच प्यार की कहानी दिखाने की कोशिश की है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसके बाद से ही उनके फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 

माइलस्टोन (7 मई 2021)

2018 में आई फिल्म सोनी को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर इवान अय्यर एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म माइलस्टोन के साथ तैयार हैं. माइलस्टोन एक माध्यम आयु वर्ग के ट्रक चालक गालिब की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में गालिब अपनी जिंदगी की कुछ दिक्कतों का सामना करते दिखेंगे और अपनी नौकरी खोने से डरते हैं. फिल्म में सुविंदर विक्की और लक्षवीर सरन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 7 मई को रिलीज की जाएगी.

वंडर वुमन 1984 (15 मई 2021)

एक्शन हीरो फिल्म वंडर वुमन का हर कोई फैन रहा है. 2017 में आई इस फिल्म का सीक्वल वंडर वुमन 1984 बिलकुल तैयार है. हालांकि यह फिल्म थिएटर में पहले ही रिलीज हो चुकी है, लेकिन इस फिल्म का हिंदी डब अब जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में एक्ट्रेस Gal Gadot को Themyscira के प्रिंसेस डायना के रूप में या वंडर वुमन के रूप में वापिस लाया जाएगा. यह फिल्म DC की 9वीं विस्तारित कहानियों में से एक होगी. Patty Jenkins कि डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने क्रिटिक्स और दर्शकों को काफी प्रभावित किया था. यह फिल्म 15 मई को हिंदी, तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज की जाएगी.

लावा का ढावा (5 मई 2021)

जावेद जाफरी लावा का ढावा शो लेकर जल्द आ रहे हैं. यह शो नेटफ्लिक्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा, आपको बता दें ये एक गेम शो है. इस शो में हम देखने वाले हैं कि सभी कंटेस्टंट को एक लावा से भरे कमरे में बंद कर दिया जाएगा. आप इस शो को अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. इस शो का ट्रेलर भी लांच कर दिया गया है, जिसको फैंस ने बेहद पसंद किया है. एक बार फिर जावेद जाफरी आप सब के लिए मजेदार शो लेकर आ रहे हैं. यह शो 5 मई 2021 को टेलीकास्ट किया जाएगा. 

डांस दीवाने 3 से गायब माधुरी, शो को जज करेंगे सोनू सूद-नोरा फतेही, देखें वीडियो

रामयुग (6 मई 2021)-

वेब सीरीज 'रामयुग' भगवान राम की कहानी को दर्शाती है. यह शो 6 मई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा. महामारी के दौरान जहां सभी काफी परेशान है तो वे इस वेब सीरीज के जरिए पॉजिटिव महसूस करेंगे. इस शो में दिगंथ मनचले, अक्षय डोगरा, ऐश्वर्या ओझा, कबीर दूहन सिंह, विवान भटेना, नवदीप पल्लापोलू, अनीश जॉन कोकेन, शिशिर मोहन शर्मा, जतिन सियाल, श्वेता गुलाटी, सुपर्णा मारवाह, ममता वर्मा, टिस्का चोपड़ा, दलीप ताहिल और अनूप सोनी शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें