scorecardresearch
 

The White Tiger फेम आदर्श गौरव को बड़ा मौका, Meryl Streep संग आएंगे नजर

आदर्श गौरव ने इस प्रोजेक्ट पर अपनी खुशी जाह‍िर करते हुए एक बयान दिया है. उन्होंने कहा- 'सच कहूं तो यह मेरे सपनों से भी परे है. कर‍ियर के शुरुआती चरण में इस अव‍िश्वनीय टीम के साथ काम करना मेरे लिए किसी इनाम जैसा है.'

आदर्श गौरव-Meryl Streep आदर्श गौरव-Meryl Streep
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Meryl Streep संग स्क्रीन शेयर करेंगे आदर्श गौरव
  • The White Tiger से मिली शोहरत
  • फरहान अख्तर की फिल्म का भी हिस्सा

नेटफ्ल‍िक्स मूवी The White Tiger फेम एक्टर आदर्श गौरव ने कर‍ियर की लंबी छलांग लगाई है. ग्लोबल आइकन प्र‍ियंका चोपड़ा और राजकुमार राव जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के बाद अब आदर्श को मेर‍िल स्ट्रीप और क‍िट हेर‍िंगटन जैसे दिग्गज इंटरनेशनल सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला है. 

प्रोजेक्ट पर आदर्श ने जताई खुशी 

आदर्श गौरव ने इस प्रोजेक्ट पर अपनी खुशी जाह‍िर करते हुए एक बयान दिया है. उन्होंने कहा- 'सच कहूं तो यह मेरे सपनों से भी परे है. कर‍ियर के शुरुआती चरण में इस अव‍िश्वनीय टीम के साथ काम करना मेरे लिए किसी इनाम जैसा है. मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मैं इस बिजनेस के बेस्ट लोगों के साथ काम करने पर आभारी हूं. ये कहानी आज की पीढ़ी को बताना बहुत जरूरी है.'

Meryl Streep के अलावा Friends के 'Ross' भी सीरीज में 
 
इस सीरीज में आदर्श गौरव, Meryl Streep, Kit Harington, Sienna Miller, David Schwimmer (Ross), Gemma Chan, ताहर रहीम और Matthew Rhys अहम भूमिका निभाएंगे.

जाने कौन हैं ये 'मौका-मौका' एक्टर, एक एड ने इंडस्ट्री में दिलवाए हैं कई मौके

क्या है कहानी? 
 
Apple Plus TV की इस सीरीज का नाम है. 'Extrapolations'. Scott Z Burns ने इस सीरीज को लिखा है और वही इसके एक्सीक्यूट‍िक प्रोड्यूसर भी हैं. बताया जा रहा है कि ये एक इंटरकनेक्टेड एंथोलॉजी है. इसकी कहानी सीरीज के मेन एक्टर्स की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जो धरती में हो रहे भयानक बदलावों में फंसी है. 

करीना कपूर से कृति सेनन तक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने किया साउथ सिनेमा का रुख, कर रहीं बड़े स्टार्स के साथ काम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meryl Streep (@merylstreep)

फरहान अख्तर की फिल्म में भी कर रहे हैं काम 

द व्हाइट टाइगर के ब्रेकआउट रोल के बाद उन्हें BAFTA और Independent Spirit Award में नॉमिनेशन मिला था. आदर्श गौरव इस प्रोजेक्ट की शूट‍िंग के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो चुके हैं. इस सीरीज के बाद वे जोया अख्तर और फरहान अख्तर के साथ 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें