scorecardresearch
 

प्रियंका की द व्हाइट टाइगर का निक जोनस ने किया रिव्यू, कहा ये

निक जोनस ने फिल्म को लेकर दिए गए अपने विचार इंस्टाग्राम स्टोरिज में पोस्ट किए हैं और लिखा है- तैयार हो जाइए, ये फिल्म अन रियल है और मेरी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने इसमें असाधारण काम किया है.

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म नेटफिलिक्स पर 22 जनवरी को रिलीज होगी, उससे पहले उनके पति अमेरिकी सिंगर निक जोनस का रिव्यू सामने आया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करके फिल्म की तारीफ की है. बता दें कि फिल्म अरिवंद अडिगा के नोवेल पर बनी है और इस फिल्म में प्रियंका के अलावा आदर्श गौरव और राजकुमार राव लीड रोल्स में हैं. 

फिल्म और प्रियंका को लेकर निक ने क्या कहा?
निक जोनस ने फिल्म को लेकर दिए गए अपने विचार इंस्टाग्राम स्टोरिज में पोस्ट किए हैं और लिखा है- तैयार हो जाइए, ये फिल्म अन रियल है और मेरी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने इसमें असाधारण काम किया है. वीडियो के दूसरे हिस्से में प्रियंका चोपड़ा को वो थंब्स अप देते हुए दिख रहे हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV  

क्या है फिल्म की कहानी?
द व्हाइट टाइगर फिल्म का ट्रेलर 22 दिसंबर को सामने आया था. फिल्म में दिखाया गया है कि ये बलराम हलवाई की कहानी है. बलराम हलवाई अपनी कहानी खुद सुनाते हैं और फिल्म उनके सफल बिजनेसमैन बनने के सपने की ही कहानी है. 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक यंग ड्राइवर को सफल बनने की राह में उसके सोशल स्टेटस को याद दिलाया जाता है. फिल्म का डायरेक्शन रमिन बहरानी ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी हुई है. 2019 में इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजेलेस से दिल्ली आई थी. फिल्म की शूटिंग को लेकर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया से फैंस को जानकारी दी थी. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें