scorecardresearch
 

ऑडिशन में 250-300 बार रिजेक्ट हुआ ये एक्टर, रानी की मर्दानी से मिला बड़ा ब्रेक

ताहिर ने कहा कि मर्दानी के लिए ऑडिशन तक आने में मुझे लगभग चार साल लग गए. हर ऑडिशन जिसमें मुझे रिजेक्ट किया गया उसनें कहीं ना कहीं मर्दानी के ऑडिशन में मेरी मदद की. मैं कम से कम 250-300 बार रिजेक्ट हुआ हूं. इनमें एड्स, फिल्म और सब कुछ शामिल हैं.

एक्टर ताहिर भसीन ने साल 2014 में फिल्म मर्दानी से डेब्यू किया था. इस फिल्म से ताहिर को लाइमलाइट मिली. हालांकि इससे पहले भी वे कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके थे. ताहिर ने अपने ऑडिशन के दिनों को याद करते हुए बताया है कि वे 250-300 बार रिजेक्ट हो चुके हैं. 

ताहिर को याद आए स्ट्रगलिंग डेज
ताहिर के लिए फिल्म इंडस्ट्री में सेटल होना इतना आसान नहीं था. ताहिर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे मुंबई बड़े सपने लेकर आए थे. उन्हें लगता था कि मुंबई आकर उन्हें एक ही हफ्ते में यशराज बैनर या धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम मिल जाएगा. लेकिन कहते हैं ना कि हकीकत और सपने में बहुत बड़ा फासला होता है. ताहिर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. मुंबई आने पर ताहिर को 3 महीने तो घर ढूंढने में लग गए. 

'सुशांत सिंह राजपूत, जो किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुआ', देखें वीडियो
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tahir Raj Bhasin (@tahirrajbhasin)

ताहिर ने कहा कि मर्दानी के लिए ऑडिशन तक आने में मुझे लगभग चार साल लग गए. हर ऑडिशन जिसमें मुझे रिजेक्ट किया गया उसनें कहीं ना कहीं मर्दानी के ऑडिशन में मेरी मदद की. मैं कम से कम 250-300 बार रिजेक्ट हुआ हूं. इनमें एड्स, फिल्म और सब कुछ शामिल हैं. मर्दानी में ताहिर के काम की काफी तारीफ हुई थी. लोगों ने उन्हें नोटिस करना शुरू किया.

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा का न्यूड फोटोशूट, ग्लैमरस अदा के दीवाने हुए फैंस
 

मर्दानी के बाद ताहिर फोर्स 2, छिछोरे, वेब सीरीज  लव शॉट्स, प्यार एक्चुअली में दिखे. ताहिर की अपकमिंग फिल्म 83 है. जिसमें वे सुनील गावस्कर के रोल में नजर आएंगे. ताहिर इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 83 में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं, इसमें वे कपिल देव का रोल निभाएंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें