scorecardresearch
 

T20 World Cup: पाकिस्तान के हीरो बाबर आजम से इम्प्रेस सिंगर, बोले- कूल होने के लिए अंग्रेजी जानने की जरूरत नहीं है

T20 World Cup India vs Pakistan: जीत के बाद बाबर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे टीम को इनकरेज कर रहे हैं. एक्टर अली जफर ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं.

X
बाबर आजम, अली जफर बाबर आजम, अली जफर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पाक ने भारत को 10 विकेट से हराया
  • बाबर आजम ने टीम का बढ़ाया हौसला
  • अली जफर ने शेयर किया वीडियो

आखिरकार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान का सूखा खत्म हो ही गया और पाक टीम ने रविवार को भारत के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी पाक टीम को जीत की बधाई दी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कप्तानी पारी खेली और उनकी आगुवाई में पाकिस्तान ने पहली दफा वर्ल्ड कप जैसे बड़े टुर्नामेंट में भारत को धूल चटाई.

जीत के बाद बाबर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे टीम को आगे के लिए इनकरेज कर रहे हैं. एक्टर अली जफर ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं.

अली जफर ने शेयर किया बाबर आजम का वीडियो

अली जफर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें ड्रेसिंग रूम में सभी पाकिस्तानी खिलाड़ी बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान बाबर आजम हिंदी में अपनी टीम को संबोधित कर रहे हैं और उनकी तारीफ करने के साथ ही आगे के मैचों पर फोकस करने के लिए कह रहे हैं. बहुत साधारण अंदाज में वे अपने टीममेट संग वार्तालाप कर रहे हैं और उन्हें आगे इसी जीत की लय को बरकरार रखने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि इस जीत का जश्न हम साथ में मनाएंगे मगर अभी तो शुरुआत हुई है और हमें अपने फोकस से बस भटकना नहीं है.

 

अली जफर ने बताया भाषा का महत्व

अली जफर ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- कैप्टन बाबर आजम जीत के बाद टीम को एड्रेस करते हुए. एक और चीज इस वीडियो से सीखने वाली ये है कि आपको कूल होने के लिए अंग्रेजी जानने की जरूरत नहीं है. अपनी भाषा पर विश्वास और गर्व होना चाहिए. इस एटिट्यूड की समाज में कद्र है. 

T20 WC, Ind Vs Pak: पाकिस्तान से हारा भारत, फैंस का अक्षय कुमार पर फूटा गुस्सा, हुए ट्रोल

मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

बता दें कि रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में हाई वोल्टेज मैच खेला गया. इस दौरान भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक के सामने 152 रनों का लक्ष्य रखा. इस टारगेट को पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया. स्टेडियम में भारतीय टीम को चीयर करने अक्षय कुमार, उर्वशी रौतेला, मौनी रॉय और प्रीति जिंटा भी पहुंची हुई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें