scorecardresearch
 

ऋतिक-सबा नहीं, Sussanne Khan करने जा रही हैं बॉयफ्रेंड अरसलान गोनी से शादी?

सुजैन खान और अरसलान गोनी एक दूसरे के साथ काफी समय से हैं. दोनों अपने रिश्ते को बिल्कुल छुपाने की कोशिश नहीं कर रहे. दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते या डेट पर जाते देखा जाता है. बताया जा रहा है कि सुजैन और अरसलान शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

X
सुजैन खान, अरसलान गोनी सुजैन खान, अरसलान गोनी

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान तलाक के बाद भी दोस्त हैं. दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते देखा जाता है. ऋतिक रोशन इन दिनों एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वहीं सुजैन खान, अरसलान गोनी के साथ रिश्ते में हैं. काफी समय से चर्चा हो रही है कि ऋतिक और सबा शादी कर सकते हैं. लेकिन लेटेस्ट खबर की मानें तो ऋतिक नहीं बल्कि सुजैन शादी करने की तैयारी कर रही हैं.

सुजैन कर रही हैं शादी?

सुजैन खान और अरसलान गोनी एक दूसरे के साथ काफी समय से हैं. दोनों अपने रिश्ते को बिल्कुल छुपाने की कोशिश नहीं कर रहे. दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते या डेट पर जाते देखा जाता है. बताया जा रहा है कि सुजैन और अरसलान शादी की बात कर रहे हैं. यह शादी बहुत कम लोगों की मौजूदगी में होने वाली है.

बॉलीवुड लाइफ से एक सूत्र ने बात करते हुए बताया, 'सुजैन और अरसलान बहुत मैच्योर हैं और जानते हैं कि वह अपनी बाकी की जिंदगी साथ बिताना चाहते हैं और शादी के बारे में वह सोच रहे हैं. सुजैन ने दूसरी बार शादी करने के बारे में सोच समझकर फैसला किया है. अगर कपल शादी करता भी है तो यह बहुत साधारण तरीके से होने वाला है. इसमें कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं होगा. बल्कि यह सिंपल शादी होगी.'

ऋतिक-सबा का क्या है प्लान?

सूत्र ने यह भी बताया कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद अभी इस बात को लेकर श्योर नहीं हैं कि वह शादी करना चाहते हैं. सूत्र ने कहा, 'इस बात को लेकर काफी बज बना हुआ था कि ऋतिक अपनी लेडी लव सबा के साथ शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन अभी तक कपल ने निर्णय नहीं लिया कि चीजों को आगे ले जाना है या नहीं. लेकिन ये बात पक्की है कि सुजैन शादी कर रही हैं. अभी बस इस बात का निर्णय होना बाकी है कि कब.'

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 20 दिसंबर 2000 को शादी की थी. 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. दोनों के दो बेटे हैं- रेहान और रिदान. अलग होने के बाद भी ऋतिक और सुजैन के बीच अच्छी दोस्ती है. दोनों अक्सर साथ समय बिताते हैं. साथ मिलकर ही दोनों बच्चों की परवरिश भी कर रहे हैं. दोनों की एक दूसरे के नए पार्टनर्स से भी अच्छी दोस्ती हो गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें