scorecardresearch
 

सुजैन ने लिखा- अगर तुम चले जाओगे तो मैं नहीं रोऊंगीं, ऋतिक ने किया ये कमेंट

हाल ही में सुजैन खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक सॉन्ग के लिरिक्स भी लिखे हैं जिसे सुजैन के रिलेशनशिप से मूव ऑन होने से लेकर भी जोड़ा जा रहा है. सुजैन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- अगर तुम चले जाते हो तो मैं नहीं रोऊंगीं और अपना एक भी दिन खराब नहीं करूंगीं. सुजैन के इस पोस्ट पर उनके एक्स हसबेंड ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है.

सुजैन खान सोर्स इंस्टाग्राम सुजैन खान सोर्स इंस्टाग्राम

सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट्स करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक सॉन्ग के लिरिक्स भी लिखे हैं जिसे सुजैन के रिलेशनशिप से मूव ऑन होने से लेकर भी जोड़ा जा रहा है. सुजैन खान का इंटीरियर डिजाइनिंग लेबल है जिसका नाम द चारकोल प्रोजेक्ट है. ये तस्वीर उनके वर्कप्लेस की है. सुजैन अपनी इस साइड प्रोफाइल तस्वीर में ब्लू ब्लेजर, पर्पल ट्राउसर्स और हाई हील्स में नजर आ रही हैं. सुजैन का ऑफिस कोरोना महामारी के चलते काफी महीनों बाद खुला है. 

सुजैन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- अगर तुम चले जाते हो तो मैं नहीं रोऊंगीं और अपना एक भी दिन खराब नहीं करूंगीं. सुजैन के इस पोस्ट पर उनके एक्स हसबेंड ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है और इस तस्वीर को सुपर पिक्चर बताया है.  गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी रचाई थी और 14 सालों बाद वे अलग हो गए थे. दोनों के दो बेटे हैं- ऋद्धान और रेहान.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

If you leave I won’t cry... I won’t waste a single day.. 🦋😊#neverlookback #eaglesnestwarmth

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

लॉकडाउन की वजह से ऋतिक के साथ ही रह रही हैं सुजैन

कोरोना वायरस की वजह से लगे नेशनल लॉकडाउन के दौरान ऋतिक और सुजैन ने साथ रहने का फैसला किया था क्योंकि वे अपने बच्चों की देखभाल करना चाहते थे. ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर भी इस बात को शेयर किया था और सुजैन की तस्वीर शेयर करते हुए उनके फैसले की तारीफ की थी. हाल ही में राकेश रोशन के बर्थ डे और गणपति सेलेब्रेशन के दौरान भी सुजैन ऋतिक के परिवार के साथ मौजूद थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन पिछले साल फिल्म सुपर 30 और वॉर में नजर आए थे और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. वॉर में ऋतिक ने पहली बार टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर वही सुपर 30 में उन्होंने पहली बार मृणाल ठाकुर के साथ काम किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें