scorecardresearch
 

बायोपिक में नजर आएंगी Sushmita Sen, कैसा होगा एक्ट्रेस का किरदार?

सुष्मिता सेन बायोपिक में नजर आने वाली हैं. तरण आदर्श के मुताबिक, नई फिल्म के लिये सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने हाथ मिलाया है.  फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा सुबी सैमुअल के प्रोडक्शन हाउश बंगला नंबर 84 के पास है. सुष्मिता सेन की बायोपिक के लिये फैंस एक्साइडेट नजर आ रहे हैं.

X
सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के फैंस के लिये एक गुड न्यूज है. मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन जल्द ही बायोपिक में नजर आ सकती हैं. हो गये ना सरप्राइज? वैसे सरप्राइज होने वाली बात भी है. आर्या और आर्या 2 में सुष्मिता सेन की पावरफुल परफॉर्मेंस देखने के बाद हर किसी को एक्ट्रेस के नये प्रोजेक्ट का इंतजार था. देखिये ये खुशखबरी भी सबके सामने आ गई. 

बायोपिक में सुष्मिता सेन की एंट्री
सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाये हुए हैं. काफी इंतजार के बाद उन्होंने आर्या से ओटीटी डेब्यू किया था. आर्या के दोनों ही सीजन हिट रहे. सीरीज में सुष्मिता सेन की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया. आर्या की सक्सेस के बाद अब सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक का हिस्सा बनने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में लोगों को उनका अलग अवतार देखने को मिलेगा. 

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, नई फिल्म के लिये सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बागला ने हाथ मिलाया है.  फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा सुबी सैमुअल के प्रोडक्शन हाउश बंगला नंबर 84 के पास है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सुष्मिता सेन लीड रोल अदा करने वाली हैं. ये जानने के बाद हर किसी का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ चुका है. 

हालांकि, इस खबर को लेकर अब तक सुष्मिता सेन की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. पर उम्मीद है कि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में भी वो कुछ अलग और दमदार करती दिखाई देंगी. इन दिनों सुष्मिता वर्क लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुष्मिता सेन, ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप को ओपन कर चुकी हैं. पर इसी के साथ वो एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की अच्छी दोस्त भी हैं. जिसे लेकर अकसर ही उन्हें ट्रोल किया जाता है. पर सुष्मिता सेन तो सुष्मिता सेन हैं. वो भी कहां चुप बैठने वालों में से हैं. ट्रोल करने वालों को अपने सटीक जवाब से चुप कराना जानती हैं. 

खैर, अब तो बस सुष्मिता की अपकमिंग बायोपिका इंतजार है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें