scorecardresearch
 

सुष्मिता का मजाक उड़ने से परेशान परिवार? एक्स बॉयफ्रेंड के बाद भाभी ने किया कमेंट

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हुई है, जो कि जल्द ही अलग भी होने वाले हैं. एक तरफ जहां चारू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान चल रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अपनी ननद सुष्मिता सेन का मजाक बनता देख वो उनके सपोर्ट में खड़ी नजर आ रही हैं.

X
चारू असोपा, सुष्मिता सेन, ललित मोदी
चारू असोपा, सुष्मिता सेन, ललित मोदी

इस वक्त हर तरफ सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी के रोमांस के चर्चे हैं. दोनों ही अपनी-अपनी इंडस्ट्री का नाम हैं. इसलिये इनकी प्रेम कहानी सुर्खियों में आना काफी आम बात है. खैर, जैसे ही ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनकी और सुष्मिता सेन की तस्वीरें वायरल करीं. इंटरनेट पर मीम की बारिश होने लगी है. अगर एक ग्रुप ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रोमांस का मजाक बना रहा था, तो वहीं कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी उतर आये हैं. एक्स रोहमन शॉल के बाद अब भाभी चारू असोपा ने अपनी ननद के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है. 

सपोर्ट में आईं चारू 
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हुई है, जो कि जल्द ही अलग भी होने वाले हैं. एक तरफ जहां चारू अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर परेशान चल रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का मजाक बनता देख वो उनके सोपर्ट में खड़ी नजर आ रही हैं. चारू ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने कम शब्दों में गहरी बात कह दी है. 

चारू असोपा इंस्टाग्राम स्टोरी

चारू लिखती हैं कि आपका सम्मान तब तक है, जब तक मेरे स्वाभिमान को ठेस ना पहुंचे. एक लाइन में चारू ने सुष्मिता सेन का साथ देते हुए कह दिया है कि उनके दिल में अपनी ननद के लिये सम्मान कम नहीं हुआ है.

वहीं aajtak.in से बात करते हुए चारू ने कहा, 'उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है. जब भी जरूरत पड़ी वो मेरे साथ थीं. वो मेरे लिये बहन से बढ़ कर हैं.' आगे बात करते हुए चारू कहती हैं कि 'अगर दीदी खुश हैं, तो हम सब खुश हैं. किसी भी रिश्ते में खुश होना बहुत जरूरी है.' 

सीधे शब्दों में कहा जाये, तो दुनिया सुष्मिता सेन के बारे में कुछ भी कहे, लेकिन चारू को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. चारू से पहले सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी उनके फेवर में पोस्ट कर चुके हैं. इंस्टा स्टोरी करते हुए रोहमन लिखते हैं कि किसी पर हंसने से सुकून मिले तो हंस लेना, क्योंकि परेशान वो नहीं तुम हो. 

वैसे रोहमन और चारू दोनों ने ही बात सौ टका सही कही है. आप क्या कहते हो?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें