scorecardresearch
 

एटीट्यूड दिखाते हुए Sushmita Sen ने शेयर की हैप्पी सेल्फी, फैन्स बोले- दिलों पर राज करते हो आप

सुष्मिता सेन की पहली फोटो को गौर से देखा जाए तो उसमें एक्ट्रेस ब्लैक शेड्स, पिंक लिपस्टिक और एनीमल प्रिंट काफ्तान पहने सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वह यॉट पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो किसी दूसरे शख्स ने क्लिक की है, यह तो साफ पता लग रहा है.

X
सुष्मिता सेन सुष्मिता सेन

ललित मोदी संग अफेयर की बात सामने आने के बाद से ही सुष्मिता सेन सुर्खियों में आई हुई हैं. इनकी लव स्टोरी हेडलाइन्स में अभी तक बनी हुई है, लेकिन सुष्मिता सेन अपनी लाइफ को अपने टर्म्स पर जीना पसंद करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने दो फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें उनका एटीट्यूड साफ नजर आ रहा है. कैप्शन भी सुष्मिता सेन ने कुछ इसी से जुड़ा दिया है. फैन्स को उनकी ये दोनों ही फोटोज काफी पसंद आ रही हैं. 

सुष्मिता ने शेयर कीं फोटोज
सुष्मिता सेन की पहली फोटो को गौर से देखा जाए तो उसमें एक्ट्रेस ब्लैक शेड्स, पिंक लिपस्टिक और एनीमल प्रिंट काफ्तान पहने सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में वह यॉट पर लेटकर पोज देती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो किसी दूसरे शख्स ने क्लिक की है, यह तो साफ पता लग रहा है. फोटोज देखकर कहा जा सकता है कि ये दोनों ही सुष्मिता सेन के वेकेशन के दौरान की थ्रोबैक फोटोज हैं. ललित मोदी संग सुष्मिता सेन सर्दीनिया गई थीं. शायद ये दोनों ही फोटोज उस दौरान की हो सकती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता सेन ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, "इस महिला के पास एटीट्यूड है. हां, बहुत ही अच्छे वाला है. मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं." सुष्मिता सेन की इस पोस्ट पर भाभी चारू असोपा ने लाल रंग का हार्ट इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है. ननंद-भाभी आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. अक्सर ही दोनों की यह बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर नजर आ जाती है. 

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का जब अफेयर सामने आया तो एक्ट्रेस विवादों से भी घिरीं. कई लोगों ने उन्हें गोल्ड डिगर बताया तो कई उन्हें एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के नाम को लेकर ट्रोल कर रहे थे. हर किसी को सुष्मिता सेन ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए पोस्ट लिखी थी. ललित मोदी संग अफेयर की बात पर भी चुप्पी तोड़ी थी. हम सभी जानते हैं कि सुष्मिता सेन अपना इंस्टाग्राम अकाउंट खुद हैंडल करती हैं. उनकी कोई टीम नहीं है जो इसे देखती हो. सुष्मिता अपनी लाइफ को फैन्स संग बहुत ही ट्रांसपेरेंसी के साथ शेयर करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें