scorecardresearch
 

जब हेटर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस, सुष्मिता से पहले इन एक्ट्रेस को कहा गोल्ड डिगर्स

सुष्मिता सेन को ललित मोदी को डेट करने पर बुरी तरह ट्रोल का सामना करना पड़ा था. अपने से उम्र में 10 साल बड़े ललित मोदी से सुष्मिता सेन को प्यार हुआ है. दोनों के अफेयर का खुलासा 14 जुलाई को हुआ था. जब ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग लवी डवी तस्वीरें शेयर की थीं.

X
सुष्मिता सेन मलाइका अरोड़ा
सुष्मिता सेन मलाइका अरोड़ा

सिल्वर स्क्रीन और फिल्मों में होने वाले ड्रामे से अलग बॉलीवुड एक्ट्रेस अकसर अपनी रियल लाइफ को लेकर भी खबरों में आती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ रिश्ते में आने की खबरें आई थीं. जिसके बाद वो बुरी तरह ट्रोल का शिकार हुई थी. लेकिन आपको बता दें कि सिर्फ सुष्मिता ही नहीं हैं जो हेटर्स के ऐसे कमेंट्स का शिकार हुईं हैं, इस लिस्ट में बॉलीवुड की और भी कई डीवाज शामिल हैं.

सुष्मिता सेन
जैसे ही ललित मोदी के सुष्मिता के रोमांस की खबरें आई, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का पूरा हुजूम उमड़ पड़ा. एक्ट्रेस हेटर्स का प्राइम टार्गेट बन गई. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर कहा क्योंकि वो एक 10 साल बड़े अमीर शख्स को डेट कर रही हैं. सुष्मिता ट्रोल्स के भद्दे कमेंट्स से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटी और सोशल मीडिया के ही सहारे सभी को करारा जवाब दिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

 

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अपने तलाक की अनाउंसमेंट से फैंस को सदमे में डाल दिया था. नेटिजन्स ने सामंथा को बड़े अमाउंट के एलिमनी की मांग के लिए ट्रोल किया. एक यूजर ने सामंथा को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया था, "एक तलाकशुदा बर्बाद पुराना सामान, जिसने एक सज्जन के पास से 50 करोड़ टैक्स फ्री धन लूट लिया!" ट्रोल का मुंह बंद करते हुए, सामंथा ने जवाब दिया था, "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।"

 

रिया चक्रवर्ती
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही रिया पर कई एलिगेशन लगे. आरोपों की सुनवाई के तहत रिया के अकाउंट्स को खंगाला गया था, जिसमें उनकी शॉपिंग के खर्चे भी सामने आए. वहीं महेश भट्ट के साथ की फोटोज रिलीज होने पर भी रिया को काफी ट्रोल किया गया था. जिसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें भी आड़े हाथ लिया और एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुनाई गई. रिया को खासतौर से 'जारा पर शॉपिंग' और आपत्त‍िजनक जैसे नामों से टैग किया गया. कहना गलत नहीं होगा कि रिया 'ब्रूटल हेट' का शिकार हुई हैं. इसके बावजूद रिया ने हमेशा सुशांत को प्यार करने का ही दावा किया.

 

मलाइका अरोड़ा
2017 में जब मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अलग हुए तभी से एक्ट्रेस के बारे में एलिमनी को लेकर अफवाहें उड़ने लगी थी. सोशल मीडिया पर मलाइका के बारे में पति के पैसों पर ऐश करने वाली जैसी बातें होने लगी. कहा गया कि अब उनकी शख्सियत सिर्फ छोटे कपड़े पहनने, जिम सैलून जाने और वेकेशन मनाने वाली महिला के रूप में हैं. इन हेटर्स को मलाइका ने करारा जवाब दिया था. 

आज की तारीख में अकसर ही कोई ना कोई स्टार सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होता रहता है, मायने रखता है आप कैसे उस चीज से निपटते हैं. इन एक्ट्रेसेज ने हेटर्स को करार जवाब देकर सबकी बोलती बंद कर दी. आप इस बारे में क्या सोचते हैं, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें