scorecardresearch
 

'सुशांत का ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड को बर्बाद...', बहन ने किया पोस्ट, फिर ट्रेंड हुआ Justice For Sushant

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' का जिक्र किया है. अब मीतू सिंह ने अपनी पोस्ट में किसपर निशाना साधा है, यो तो नहीं पता लेकिन कई लोगों का मानना है कि उनका इशारा रणबीर और आलिय़ा की फिल्म की तरफ है.

X
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन
सुशांत सिंह राजपूत और उनकी बहन

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे काफी वक्त हो गया है लेकिन वे आज भी अपनी फैमिली और फैंस के दिल में जिंदा हैं. सुशांत के निधन के बाद कई लोगों ने बॉलीवुड पर निशाना साधा था. अब एक्टर की बहन ने सुशांत की फोटो शेयर करके एक बार फिर बॉलीवुड के लोगों पर तंज कसा है. 

सुशांत की बहन ने बॉलीवुड के लोगों पर किया वार

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. अपनी पोस्ट में उन्होंने 'ब्रह्मास्त्र' का जिक्र करते हुए बॉलीवुड पर निशाना साधा है. मीतू सिंह ने सुशांत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए काफी है. बॉलीवुड हमेशा लोगों पर राज करना चाहता था, आपसी सम्मान और विनम्रता दिखाने के लिए कभी नहीं रुकता.

मीतू ने तंज कसते हुए आगे लिखा- हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं, जिनकी मोरल वैल्यूज इतनी ज्यादा हैं. ढोंग करके जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश बेकार हो चुकी है. क्वॉलिटी और मोरल वैल्यूज ही ऐसी चीजें हैं, जो प्रशंसा और इज्जत पा सकेंगी. 

मीतू सिंह की पोस्ट में 'ब्रह्मास्त्र' का नाम देखकर कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म पर निशाना साधा है. हालांकि, अब ये तो मीतू ही बता सकती हैं कि उनका निशाना किस पर है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meetu Singh (@divinemitz)

 

सुशांत के फैंस फिर से हुए एक्टिव

मीतू सिंह की इस पोस्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस फिर से एक्टिव मोड में आ गए हैं. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सुशांत के फैंस उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग #justiceforsushantsinghrajput लिख रहे हैं, तो कई लोग #boycottbollywood लिखकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत की बात करें तो उनके निधन को 2 साल गुजर चुके हैं. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई थी. कई बड़े स्टार्स को सुशांत के फैंस ने ट्रोल भी किया था. सुशांत भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने फैंस की यादों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें