scorecardresearch
 

सुशांत की मौत के 4 महीने पूरे होने पर श्वेता ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा?

सोशल मीडिया के सहारे सुशांत को न्याय दिलाने वाले आंदोलन को एक ग्लोबल कैंपेन में तब्दील करने वाली श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की मौत के चार महीने पूरे होने पर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया था जिसके बाद कई फैंस ने श्वेता सिंह के फैसले पर हैरानी जताई थी और उनके सोशल मीडिया से दूरी बनाने को लेकर सवाल उठाए थे.

श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत

पिछले कुछ महीनों से सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार कैंपेन कर रही हैं. वे सोशल मीडिया के सहारे सुशांत को न्याय दिलाने वाले आंदोलन को एक ग्लोबल कैंपेन में तब्दील कर चुकी थीं हालांकि उन्होंने सुशांत की मौत के चार महीने पूरे होने पर अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया था जिसके बाद कई फैंस ने श्वेता सिंह के फैसले पर हैरानी जताई थी और उनके सोशल मीडिया से दूरी बनाने को लेकर सवाल उठाए थे.

हालांकि श्वेता एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापस आ चुकी हैं और लगातार सुशांत के लिए कैंपेन कर रही हैं. श्वेता ने हाल ही में सुशांत की एक वीडियो भी शेयर की थी और उन्हें प्रेरणा स्त्रोत बताया था. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में ट्विटर प तीन शहरों की एक मेमोरियल यात्रा को लेकर था. ये यात्राएं पटना, वाराणसी और कोलकाता में हुई थी और इस यात्रा को सुशांत सिंह राजपूत के लिए डेडिकेट किया गया था. 

सुशांत की मौत से जुड़े पोस्ट्स लगातार शेयर कर रही हैं श्वेता

श्वेता ना केवल अपने पोस्ट्स के सहारे फैंस को एकजुट करने की कोशिश करती थीं बल्कि वे सुशांत से जुड़ी कई थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती थीं. वे सुशांत की मौत से जुड़े ज्यादातर अपडेट्स पर अपनी राय देती थीं और पिछले कुछ समय में सुशांत के कई फैंस श्वेता के अकाउंट को फॉलो करने लगे थे. वे इसके अलावा सुशांत को न्याय दिलाने के लिए शुरु हुए ग्लोबल कैंपेन की तस्वीरें और वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती थीं.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में देश की टॉप एजेंसिया सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है. इस केस में सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया था और उन्हें जेल भी हुई हालांकि वे जमानत पर रिहा हो चुकी हैं. इसके अलावा इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अभिनेत्रियों से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें