scorecardresearch
 

सुशांत के इंतजार में बाइक के चक्कर लगा रहा एक्टर का डॉगी, वीड‍ियो वायरल

सुशांत का पेट फज इस वक्त उनके होमटाउन बिहार में है. शेयर किए गए वीड‍ियो में फज सुशांत की बाइक के आपसपास चक्कर लगाता देखा जा सकता है.

X
सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीत चुके हैं लेक‍िन अब तक उनके जाने का गम कम नहीं हुआ है. उनके पर‍िवारवाले और फैंस, सुशांत के लिए इंसाफ की लड़ाई जारी रखे हुए हैं. इस बीच कई बार सुशांत की और उनके पालतू कुत्ते फज के थ्रोबैक वीड‍ियोज और फोटोज सामने आए. ऐसा ही एक और वीड‍ियो एक बार फिर ट्व‍िटर पर शेयर किया गया है जिसमें फज सुशांत की बाइक के आसपास घूमता नजर आ रहा है.

सुशांत का पेट फज इस वक्त उनके होमटाउन बिहार में है. शेयर किए गए वीड‍ियो में फज सुशांत की बाइक के आसपास चक्कर लगाता देखा जा सकता है. सुशांत के फैनपेज द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में लिखा था- 'फज सुशांत को उनकी बाइक के पास ढूंढते हुए. दोनों एक साथ अक्सर सैर पर निकलते थे.'. फज का यूं बैचेन होना लाजिमी है. एक्टर की मौत के बाद भी फज काफी परेशान होकर मुंबई स्थ‍ित उनके घर के कमरे के बाहर नजर आया था. एक्टर की मौत के वक्त फज उनके साथ नहीं था. हालांकि वो घर में ही था लेक‍िन वह किसी और कमरे में था. बाद में सुशांत के पर‍िवारवाले उसे अपने साथ बिहार लेकर आ गए.

वहीं सुशांत केस की बात करें तो अब सीबीआई केस को हैंडल कर रही है. शन‍िवार को सुशांत के हाउसकीपर नीरज, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश से सीबीआई ने पूछताछ की. एक्टर के घर में फोरेंसिक टीम ने सीन रीक्रिएट भी किया. इस दौरान सुशांत के पर‍िवारवाले भी वहां मौजूद रहे. करीब 6 घंटे बाद सीबीआई टीम सुशांत के घर से निकली थी.

सुशांत के डोप लेने का दावा

पूछताछ में सुशांत के हाउसकीपर नीरज ने चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने सुशांत के डोप (वीड की सिगरेट) लेने का दावा किया है. मुंबई पुलिस को दिए बयान में नीरज ने बताया कि एक्टर की मौत से कुछ दिनों पहले उसने सुशांत के लिए मर‍िजुआना के सिगरेट रोल किए थे. फिलहाल, सीन रीक्रिएशन के बाद सीबीआई टीम तीनों गवाहों को लेकर DRDO गेस्ट हाउस लेकर गई है जहां उनकी पूछताछ जारी रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें