scorecardresearch
 

सुशांत केस में अपडेट नहीं मिलने से नाराज शेखर सुमन, CBI पर साधा निशाना

शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सीबीआई पर निशाना साधा है. उनकी नजरों में इस संवेदनशील मामले की जांच में काफी देरी की जा रही है.

सुशांत सिंह राजपूत और शेखर सुमन सुशांत सिंह राजपूत और शेखर सुमन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पांच महीने से ज्यादा हो चुके हैं. मामले की जांच में सीबीआई लंबे समय से लगी हुई है. लेकिन बीते कुछ महीनों से ये मामला ठंडे बस्ते में जाता दिख रहा है. एक बार के लिए ईडी की तरफ से जांच जारी है, लेकिन सीबीआई की तरफ से कोई अपडेट नहीं मिल रहा है. ऐसे में अब एक्टर शेखर सुमन ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

शेखर सुमन का सीबीआई पर निशाना

शेखर सुमन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सीबीआई पर निशाना साधा है. उनकी नजरों में इस संवेदनशील मामले की जांच में काफी देरी की जा रही है. ट्वीट में शेखर ने लिखा है- इतना टाइम हो गया है लेकिन अभी तक सीबीआई सुशांत केस में कोई बड़े सबूत के साथ सामने नहीं आई है. क्या जांच एजेंसी हमे अपडेट देंगी. हमारा शांत रहने का मतलब ये नहीं है कि हमने ये केस छोड़ दिया है या फिर हम सब भूल चुके हैं.

सुशांत के फैन्स ने शेखर सुमन के इस ट्वीट को वायरल कर दिया है. उनकी नजरों में शेखर के इस ट्वीट के जरिए ही दोबारा सुशांत के लिए न्याय की मजबूत मुहिम चलाई जा सकती है. वैसे इससे पहले भी शेखर सुमन की तरफ से एक ट्वीट किया गया था. उस ट्वीट में उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा था जिन्होंने उनकी मुहिम को राजनीति से प्रेरित बताया था.

ट्वीट में लिखा था- जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था. बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं. अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे. 

देखें: आजतक LIVE TV 

वैसे सुशांत केस की वजह से ड्रग्स मामले में जो जांच शुरू हुई थी वो अब काफी आगे निकल चुकी है. शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इससे पहले भी कई गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें