scorecardresearch
 

सनी लियोनी ने बेटे से पूछा- तुम्हें इतना प्यारा किसने बनाया? रिप्लाई सुन भावुक हुईं एक्ट्रेस

सनी लियोनी जानी मानी अभिनेत्री में से हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वे अपने बेटे के जवाब को सुन काफी भावुक हो जाती हैं.

परिवार संग सनी लियोनी परिवार संग सनी लियोनी

सनी लियोनी जानी मानी अभिनेत्री में से हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में सनी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके बेटे अशर दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने ये पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. आपको बता दें वे अपने बेटे से एक सवाल पूछती हैं कि उनके बेटे को इतना खूबसूरत किसने बनाया? जिसके बाद बेटे के जवाब को सुन वे काफी भावुक हो जाती हैं. 

बेटे अशर की शेयर की फोटो 
उनकी इस तस्वीर में देखा जा सकता उनके बेटे गार्डन में बैठे दिखाई दे रहे हैं. जब सनी उनसे पूछती हैं कि तुम्हें इतना सुंदर बनाया किसने? तो इसपर उनके बेटे अशर जवाब देते हैं, "आपने मां" उनके इस जवाब को सुन सनी काफी भावुक हो जाती हैं. इस तस्वीर में वे सवाल जवाब के साथ अपनी फीलिंग शेयर करते हुए लिखती हैं कि काम के लिए निकल रही थी कि आंखों में आंसू आ गए. मैं अशर के साथ थोड़ा और रुकना चाहती थी और उसे प्यार करना चाहती थी.

उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सनी अक्सर अपने परिवार संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनकी ये फोटो फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी ये फोटो फैन पेज पर भी देखी जा सकती है. इस तस्वीर पर काफी प्रतिक्रियां देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बेहद ही प्यारी फोटो" दूसरे यूजर ने लिखा, "सनी आपका बीटा आपकी तरह काफी प्यारा है" 

करण खंडेलवाल ने किया खुलासा, बोले-कम फॉलोअर्स की वजह से उन्हें किया गया रिजेक्ट

आपको बता दें हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक शेयर कर सनी लियोनी ने वैक्सीनशन को लेकर लिखा, "चलो कोविड- 19 से लडाई में साथ निभाते हैं. वैक्सीनेशन का वक्त आ गया है. अपने आप को और अपने प्रियजनों को सभी को विशेष रूप से फ्रंटलाइन वर्क्स को महामारी के खिलाफ लड़ने का मौका देने के लिए टीकाकरण कराएं." 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

इन फिल्मों में नजर आएंगी सनी 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी को पिछली बार फिल्म अर्जुन पटियाला में देखा गया था. अब वह फिल्म Shero में दिखाई देंगी. मालूम हो, कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर भी आया था. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. यह एक Psychological Thriller फिल्म है, जो 4 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि इसके अलावा वह कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम कर रही हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें