scorecardresearch
 

क्रिटिक्स से पहले जनता को फ्री में दिखाई जाएगी सनी देओल, दुलकर सलमान की 'चुप'

शुक्रवार को नई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन उससे पहले बुधवार या गुरुवार को क्रिटिक्स को मीडिया स्क्रीनिंग में फिल्में दिखा दी जाती हैं. जबतक फिल्म रिलीज होती है, तब तक रिव्यू भी खूब आ चुके होते हैं. लेकिन सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' से ये सिस्टम बदलने वाला है. आइए बताते हैं कैसे.

X
'चुप' में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया
'चुप' में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया

फिल्मों की रिलीज के बाद अक्सर क्रिटिक्स और जनता की राय में काफी अंतर होता है. जैसे फिलहाल थिएटर्स में चल रही 'ब्रह्मास्त्र' को ही लीजिए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को रिव्यू बहुत अच्छे नहीं मिले लेकिन थिएटर्स में ये जोरदार कमाई कर रही है.

सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धन्वंतरी और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'चुप' 23 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले आया था और जनता ने इसे बहुत पसंद किया. अब फिल्म की रिलीज से पहले 'चुप' के डायरेक्टर आर बाल्की ने एक बहुत अनोखी अनाउंसमेंट शेयर की है.

क्रिटिक्स से पहले जनता देखेगी 'चुप'

बाल्की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि अपनी फिल्म के लिए वो फिल्म रिव्यू के सिस्टम को ही उलटने जा रहे हैं. 23 सितंबर को थिएटर्स में 'चुप' की रिलीज से पहले, वो भी फ्री में फिल्म दिखाएंगे. लेकिन क्रिटिक्स या फिल्म इंडस्ट्री के साथियों को नहीं, बल्कि जनता को! वीडियो में बाल्की कह रहे हैं कि ऐसा करने के पहले उनका मकसद ये है कि फिल्म पर सबसे पहली राय जनता की आए.

वीडियो में वो कह रहे हैं, 'मैं आपको यहां एक बहुत बहुत स्पेशल प्रीव्यू के लिए इनवाइट कर रहा हूं. जो असल में एक फ्री-व्यू है. मतलब प्लीज आप आइए और फ्री में फिल्म देखिए. रिलीज से 3 दिन पहले, 20 तारीख को, चुनिन्दा शहरों में. ट्रेडिशनली, जनता से पहले फिल्में अधिकतर क्रिटिक्स और फिल्म इंडस्ट्री को रिलीज से पहले दिखाई जाती रही हैं. पहली बार, जनता को किसी से भी पहले फिल्म देखने को मिलेगी. किसी से भी पहले, जनता फिल्म पर अपनी राय रखेगी.'

क्रिटिक्स के हत्यारे की कहानी है फिल्म 

इसके बाद बाल्की ने बताया कि एक पॉपुलर ऑनलाइन बुकिंग साईट से फिल्म के लिए सीट्स ली जा सकती हैं. उन्होंने आगे कहा, 'हमें जरूर बताइए कि आपको 'चुप' कैसी लगी, हम जरूर जानना चाहेंगे.' वैसे 'चुप' की टीम का ये आईडिया बहुत इनोवेटिव तो है ही, साथ ही फिल्म की कहानी के मूड को भी सूट करता है.

सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर 'चुप' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. ये एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो फिल्म रिव्यू देने वालों की हत्या कर देता है और उनकी लाश पर स्टार रेटिंग देता है. फिल्म 23 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें