scorecardresearch
 

Jersey के बाद RRR पोस्टपोन, ओमिक्रॉन बना संकट, मेकर्स बोले- कोई चॉइस नहीं बची

RRR की रिलीज डेट टलने से फैंस निराश जरूर हुए होंगे. लेकिन अब जब मेकर्स के पास कोई ऑप्शन ही नहीं बचा तो क्या करें? इससे पहले राजामौली ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से कहा था कि उनकी फिल्म तय समय पर रिलीज होगी. मूवी पहले से लेट हो चुकी है इसलिए अब वो मूवी की रिलीज को टालने के फेवर में नहीं हैं.

X
RRR का पोस्टर RRR का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोस्टपोन हुई RRR
  • मेकर्स ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2022 में 7 जनवरी को रिलीज होने को तैयार थी. पहले से डिले चल रही राजामौली की ये फिल्म अब एक बार फिर से पोस्टपोन हो गई है. शाहिद कपूर की जर्सी के बाद कोविड की वजह से पोस्टपोन होने वाली RRR दूसरी फिल्म है.

पोस्टपोन हुई RRR की रिलीज डेट, ये है वजह

RRR के मेकर्स की तरफ से बयान जारी किया गया है. इसमें लिखा है- हमारी तमाम कोशिशों के बावजूद कुछ हालात ऐसे होते हैं जो हमारे बस में नहीं होते. क्योंकि देश में कई थियेटर्स बंद हो रहे हैं. इसलिए हमारे पास कोई चॉइस नहीं बची है. यही कह सकते हैं कि आप अपनी एक्साइटमेंट को होल्ड पर रखें. हमने भारतीय सिनेमा के गौरव को वापस लाने का वादा किया था, और सही समय पर, हम करेंगे.

Exclusive: ‘हीरो बस तब तक है जब तक डोले-शोले हैं’, क्यों बोले Nawazuddin Siddiqui
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

RRR की रिलीज डेट टलने से फैंस निराश जरूर हुए होंगे. लेकिन अब जब मेकर्स के पास कोई ऑप्शन ही नहीं बचा तो क्या करें? इससे पहले राजामौली ने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श से कहा था कि उनकी फिल्म तय समय पर रिलीज होगी. मूवी पहले से लेट हो चुकी है इसलिए अब वो मूवी की रिलीज को टालने के फेवर में नहीं हैं. पर दिल्ली समेत कई राज्यों में थियेटर्स बंद हो चुके हैं. इसलिए मेकर्स को मजबूरन मूवी की रिलीज टालनी पड़ी.

नए साल पर Urfi Javed का सिंपल लुक, इस बार फैशन ने नहीं कैप्शन ने किया हैरान
 

राजामौली की फिल्म RRR में रामचरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन लीड रोल में नजर आएंगे. राजामौली की टीम जोर-शोर से मूवी का प्रमोशनल कर रही है. RRR मेगा बजट मूवी है. इसका बजट 400 करोड़ बताया जा रहा है. मूवी को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ में रिलीज किया जा रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें