scorecardresearch
 

iPhone 14 pro से परेशान हुईं सोफी चौधरी, बोलीं- न बैटरी काम कर रही, न कैमरा

सोफी चौधरी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसकी वजह है उनका फोन. एक्ट्रेस ने हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 14 pro को खरीदा था लेकिन वो इससे परेशान हो गई हैं.

X
सोफी चौधरी
सोफी चौधरी

ऐपल ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज लॉन्च की है. फोन को खरीदने के लिए लाइनें लगती नजर आईं. लेकिन अब इस फोन से एक्ट्रेस सोफी चौधरी परेशान हो गई हैं. उन्होंने ट्वीट करके अपनी श‍िकायत कंपनी से की है.   

सोफी चौधरी ने किया ट्वीट
सोफी चौधरी ने जो ट्वीट किया है, उसमें वह फोन की बैटरी और कैमरे की समस्या से जूझती नजर आ रही हैं. सोफी चौधरी ने लिखा, "ओके तो यह iPhone 14 pro, जिसने मुझे निराश किया है. बैटरी इतनी तेजी से गिरती है. इसका थोड़ा भी इस्तेमाल कर लो तो एकदम बैट्री कम हो जाती है. इसमें मौजूद एप्स काफी अटककर चल रहे हैं. इंस्टाग्राम में कैमरा इस फोन में बहुत ही बेकार चल रहा है. सही ढंग से फोन काम ही नहीं कर पा रहा है." इसके साथ ही सोफी चौधरी ने ऐपल को टैग किया है, साथ ही रोने वाली दो इमोजी बनाई हैं. 

सोफी की पोस्ट पर कंपनी की तरफ से अब तक कोई बयान तो नहीं आया है. देखना होगा कब तक सोफी को अपने फोन की खराबी का सल्यूशन मिलता है. 

सोफी चौधरी ने किया ऐपल को ट्वीट
सोफी चौधरी ने किया ऐपल को ट्वीट

सोफी चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सिंगर का गाना 'गोरी हैं कलाइयां' रिलीज हुआ है. इस गाने को फैन्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. रेस्त्रां में सोफी चौधरी ने सॉन्ग के सक्सेसफुल होने की पार्टी भी रखी थी. जहां सिंगर के करीबी दोस्त मौजूद रहे. अनूषा दांडेकर ने सोफी चौधरी संग इस गाने पर पैपराजी के सामने डांस भी किया था. इसके अलावा सोफी चौधरी के इस गाने को करण जौहर से लेकर वरुण धवन ने पसंद किया था. गाने की तारीफ कर कॉमेंट किया था. 

क्या हैं फोन में फीचर्स?
फोन में मौजूद फीचर्स की बात करें तो iPhone 14 Pro में डायनैमिक आइलैंड के अलावा भी काफी कुछ नया और बेहतरीन है. इसमें आपको ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले देखने को मिलेगा. नया लो-पावर मोड भी दिया है. इससे बैटरी लाइफ ज्यादा लंबे समय तक चलेगी. इसमें ऐपल के लेटेस्ट A16 Bionic चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने कहा है इस चिपसेट को 4-नैनोमीटर प्रोसेस पर तैयार किया गया है. कंपनी ने इसमें 48-मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. नए iPhone 14 Pro मॉडल्स में Satellite connectivity भी दी गई है. इससे जहां पर नेटवर्क नहीं है वहां पर भी लोगों के साथ बातचीत की जा सकती है. हालांकि, ये फीचर भारत के लिए नहीं है. इसके लिए बाद में कंपनी चार्ज भी करेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें