scorecardresearch
 

काम पाने के लिए नहीं करना चाहती हूं सलमान खान का इस्तेमाल, 'लकी' एक्ट्रेस Sneha Ullal ने बताया

सलमान खान की को-स्टार स्नेहा उलाल हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त सलमान को काम के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहती हैं. हिंदी इंडस्ट्री में भले ही उन्होंने उस तरह से अपने पैर न जमाए हों, लेकिन तेलुगू इंडस्ट्री में स्नेहा उलाल ने काफी काम किया है.

X
स्नेहा उलाल
स्नेहा उलाल

बॉलीवुड और आप सभी के भाईजान सलमान खान ने इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया है. यह बात अलग है कि इनमें से शायद एक-दो ही एक्ट्रेस अपनी अच्छी-खासी पहचान बना पाई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, सलमान खान ने अपने चहेतों को एक बड़ा रोल तक दिलवाया है. करीबी दोस्तों की ग्रैंड डेब्यू करने में मदद की है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान ने शोबिज में काफी सेलेब्स को पैर जमाने में हेल्प की हुई है. इन्हीं में से एक स्नेहा उलाल भी रहीं. 

इंटरनेट पर इन्हें ऐश्वर्या राय का हमशक्ल तक कहा गया. दोनों की खूब तुलना हुई. स्नेहा उलाल ने साल 2005 में आई फिल्म 'लकीः नो टाइम फॉर लव' में सलमान खान के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. हालांकि, स्नेहा उलाल का चार्म दर्शकों के बीच काफी बना. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं, बल्कि तेलुगू इंडस्ट्री में स्नेहा उलाल ने भरपूर काम किया. हाल ही में स्नेहा उलाल मुंबई के एक इवेंट में स्पॉट हुईं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने दोस्त और को-स्टार सलमान खान के टच में हैं? इसपर स्नेहा उलाल ने बेहतरीन जवाब दिया. 

स्नेहा उलाल ने यूं किया रिएक्ट
स्नेहा उलाल ने कहा कि जैसा की आप सभी लोग सोचते हैं कि सलमान के साथ अगर कुछ भी रिश्ता हो तो वह काम से जुड़ा ही हो सकता है. हर कोई यह सोचता है कि सलमान खान सभी की मदद करते हैं. सलमान करते भी हैं... अगर बात करनी है तो इसपर करें कि वह किसी को प्रमोट क्यों नहीं करते? वह किसी को प्रोत्साहित क्यों नहीं करते? मेरे साथ उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. मैंने हमेशा उनकी इज्जत की है, बतौर दोस्त. और मैं यह हमेशा करूंगी. मैं अपने दोस्तों को काम के लिए इस्तेमाल नहीं करती हूं.

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल एक्टर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं. यह सीजन भी सलमान खान ही होस्त करते नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सलमान खान के पास एक अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म भी है, जिसका नाम 'किसी का भाई, किसी की जान' है. सलमान खान के पास एक और फिल्म है, जिसमें वह कटरीना कैफ संग स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. फिल्म का नाम है 'टाइगर 3'. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, स्नेहा उलाल इस समय टीवी या बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो नजर नहीं आ रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें