scorecardresearch
 

बेटी के साथ मस्ती कर दिखीं श्रिया सरन, फैंस को हुई चिंता, लगा दी डांट

श्रिया सरन अकसर ही इंस्टाग्राम पर अपनी दो साल की बेटी के साथ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटी को दोनों हाथों से गोल-गोल घुमाते दिख रही हैं. जिसे देख कर फैंस को चिंता हुई और वो एक्ट्रेस को एडवाइस देते नजर आये.

X
श्रिया सरन
श्रिया सरन

दृश्यम फेम श्रिया सरन (Shriya Saran) सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस को उनकी बेटी को गलत तरीके से पकड़ने के लिये यूजर्स की बातें सुनने को मिल रही हैं. असल में श्रिया सरन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो अपनी बेटी राधा संग मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. श्रिया सरन की मस्ती देखने के बाद यूजर्स को उनकी बेटी की चिंता हुई और लोगों ने प्यार से उनकी डांट लगानी शुरू कर दी. 

फैंस को हुई एक्ट्रेस की बेटी की चिंता
श्रिया सरन इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वो अकसर ही इंस्टाग्राम पर अपनी दो साल की बेटी के साथ वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक बेहद क्यूट सा वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस अपनी बेटी को दोनों हाथों से गोल-गोल घुमाते दिख रही हैं. अमूनन सारे पेरेंट्स बच्चों को हंसाने के लिये यही करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

पर कई यूजर्स को एक्ट्रेस का बच्चे को इस तरह से खिलाने का ये तरीका पसंद नहीं आया, जिसके बाद लोग उन्हें नन्हीं सी जान को ढंग से पकड़ने की सलाह देने लगे. चंद लोगों ने उन्हें बेस्ट मां बताया, तो वहीं कई लोग ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि बच्ची को सही से पकड़ें. एक यूजर ने श्रिया सरन को एडवाइस देते हुए कहा, कृपया बच्ची को ऐसे गोल-गोल ना घुमायें, उसकी बॉडी को नुकसान पहुंच सकता है.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इस तरह से फ्यूचर में इसके बोन्स डैमेज हो सकते हैं. इसलिये ऐसा ना करें. वहीं किसी ने कहा कि हाथ और पैर ना पकड़ कर उसका कंधा पकड़ें. एक तरह से देखा जाये, तो लोगों को एक्ट्रेस की बच्ची की चिंता सता रही है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो एक्ट्रेस और उनकी बच्ची से प्यार करते हैं. इसलिये ऐसी सलाह दे रहे हैं.

उम्मीद है कि श्रिया सरन उनके फैंस की इन बातों को गंभीरता से लेंगी और आगे से इस तरह से बच्चे को झुलाने से बचेंगीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें