scorecardresearch
 

कंगना रनौत की Emergency में अटल बिहारी वाजपेयी कौन बन रहा? फर्स्ट लुक आउट

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के लुक पोस्टर्स की काफी चर्चा हो रही है. इमरजेंसी को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं. फिल्म में वे इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं. कंगना की फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े को कास्ट किया गया है. भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े शानदार लगे हैं.

X
कंगना रनौत, श्रेयस तलपड़े कंगना रनौत, श्रेयस तलपड़े

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म इमरजेंसी के लुक पोस्टर्स ने धमाल मचा रखा है. सबसे पहले इंदिरा गांधी के रोल में कंगना रनौत के दमदार लुक ने सबकी बोलती बंद कर दी थी. फिर जय प्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर ने हैरान किया. अब फिल्म के एक और अहम किरदार का लुक रिवील किया गया है. कंगना की इमरजेंसी में कौन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का रोल करेगा, इसका खुलासा हो गया है.

श्रेयस बने अटल बिहारी वाजपेयी

अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े को कास्ट किया गया है. बुधवार को श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक सामने आया है. भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े चौंकाते हैं. उनमें अटल बिहारी वाजपेयी के यंग ऐज की झलक दिखती है. श्रेयस तलपड़े के लुक को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा- एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के प्रति प्यार और गौरव मिसाल था. जो इमरजेंसी के वक्त उभरते हुए युवा नेता थे.

श्रेयस तलपड़े

यूजर्स को पसंद आई फिल्म की कास्टिंग

अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े की कास्टिंग लोगों को पसंद आ रही है. यूजर्स सुपरब, वाह, क्या चॉइस है, बेस्ट चॉइस जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह, इमरजेंसी के लिए सभी उम्दा कलाकार साथ आए. दूसरे ने लिखा- उम्मीद है अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में श्रेयस तलपड़े धमाल मचाएंगे. लोगों का कहना है इमरजेंसी फिल्म की स्टारकास्ट शानदार है. कंगना रनौत की लोग तारीफ कर रहे हैं. जिन्होंने फिल्म के लिए इतनी अच्छी कास्ट को चुना.

श्रेयस तलपड़े के करियर को स्पीड देगी 'इमरजेंसी'

ये फिल्म श्रेयस तलपड़े के करियर को बूस्ट करने में अहम योगदान निभाएगी. अब तक आपने श्रेयस को हल्की फुल्की लाइट कॉमेडी मूवीज में ही देखा होगा. ये पहली बार होगा जब फिल्मी पर्दे पर श्रेयस तलपड़े को चुनौती भरा रोल निभाने का मौका मिला है. फिल्म के लिए श्रेयस तलपड़े का लुक तो जबरदस्त है. देखना होगा एक्टिंग डिपार्टमेंट में श्रेयस तलपड़े स्क्रीन पर अटल बिहारी वाजपेयी जैसा करिश्मा बिखेर पाते हैं या नहीं.

कंगना को इमरजेंसी से काफी उम्मीदें

इमरजेंसी को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं. डायरेक्शन के साथ कंगना एक्टिंग भी कर रही हैं. कंगना इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहीं कंगना को इमरजेंसी बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करके देगी, ये तो इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. तब तक के लिए आप मूवी के शानदार लुक पोस्टर्स को देखकर खुश हो सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें