scorecardresearch
 

Shraddha kapoor Brother Detained: श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को हिरासत में लिया गया, ड्रग्स लेने का आरोप, होटल पार्टी पर हुई थी रेड

Shraddha kapoor Brother Detained: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है. सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. सिद्धांत कपूर दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं. सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं. वे कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आए हैं.

X
सिद्धांत कपूर सिद्धांत कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुश्किल में फंसे सिद्धांत कपूर
  • सिद्धांत पर ड्रग्स लेने का आरोप
  • शक्ति कपूर के बेटे हैं सिद्धांत

Shraddha kapoor Brother Detained: बॉलीवुड गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जिस तरह से सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा है, वो काफी शॉकिंग रहा है. इस फेहरिस्त में अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है. उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है. जिसके बाद उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया है.

ड्रग्स केस में फंसे शक्ति कपूर के बेटे

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है. पुलिस के छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं. ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे. वहीं पुलिस ने छापा मारा था.

इस केस पर अपडेट देते हुए DCP East BS Guled ने कहा- होटल को नोटिस दिया गया है. स्टाफ से जरूरी सवाल पूछे गए हैं. जिनका उन्हें जवाब देना होगा. बेंगलुरु सिटी पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ जंग छेड़ी हुई है. होटल में पड़ी रेड इसी का हिस्सा थी. पिछली रात हमें पार्टी होने और ड्रग्स लेने की जानकारी मिली थी. हमने रेड मारी और 35 लोगों को पकड़ा. हमें उनसे कोई ड्रग्स नहीं मिली लेकिन पास में गांजा और MDMA मिला था. हम सीसीटीवी की जांच करेंगे जिससे पता चलेगा कि किसने ड्रग्स डिस्पोज की थी.

सिद्धांत कपूर

ट्रोल हो रही Jug Jugg Jeeyo, Duppata गाने में दुपट्टा गायब, यूजर्स ने लगाई करण जौहर की क्लास

फ्लॉप हीरो हैं सिद्धांत कपूर

सिद्धांत कपूर दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं. सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं. वे कई बॉलीवुड मूवीज में नजर आए हैं. ये बात अलग है कि सिद्धांत का करियर फ्लॉप रहा है. फिल्मों के अलावा वे वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं. लेकिन आज तक कोई ऐसा रोल उन्हें पहचान नहीं दिला पाया. सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर संग स्क्रीन शेयर किया था. ये मूवी बुरी तरह पिटी थी. सिद्धांत की पिछली रिलीज चेहरे थी. इस फिल्म का हाल भी उनकी बाकी मूवीज की तरह फ्लॉप ही रहा.

Ranbir Kapoor ने खोले मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स, बताया Alia Bhatt से शादी के बाद कितनी बदली लाइफ?

ड्रग्स केस में सामने आया था श्रद्धा कपूर का नाम

आपको जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में आया था. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार में आई थीं. इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ भी की थी. श्रद्धा कपूर और सुशांत ने फिल्म छिछोरे साथ में की थी. श्रद्धा कपूर को लेकर कहा गया था कि उन्होंने कई दफा लोनावला में सुशांत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी. पूछताछ में एनसीबी को एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं ली थी. श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से पूरी तरह इंकार किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें