scorecardresearch
 

रिपब्लिक डे पर शिल्पा शेट्टी ने कर दी गलती से मिस्टेक, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गणतंत्र दिवस के ट्वीट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने 26 जनवरी को ट्वीट कर सभी को शुभकानाएं दी. लेकिन गलती से उन्होंने गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी गणतंत्र दिवस के ट्वीट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने 26 जनवरी को ट्वीट कर सभी को शुभकानाएं दी. लेकिन गलती से उन्होंने गणतंत्र दिवस की जगह स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे दी. हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट करके वापस से नया ट्वीट किया. लेकिन तब तक उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.   

शिल्पा ने नए ट्वीट में क्या लिखा?

शिल्पा ने ट्वीट कर लिखा- '72 वें गणतंत्र दिवस की ढेरों शुभकामनाएं. हर इंडियन को हैप्पी रिपब्लिक डे. उन अधिकारों और कर्तव्यों को बनाए रखने की प्रतिज्ञा करते हैं जो हमारे संविधान ने हमें दिए हैं. जय हिंद. स्वस्थ्य रहिए, मस्त रहिए. मास्क पहनकर सुरक्षित रहिए.' साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ते हुए फोटो भी शेयर की. इसी ट्वीट में उन्होंने पहले गणतंत्र दिवस की जगह स्वंतत्र दिवस लिख दिया था, जिसे बाद में सही किया गया.

 

देखें: आजतक LIVE TV
 
यहां देखें ट्वीट्स

बता दें कि शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. शिल्पा फिटनेस फ्रीक हैं और योगासन की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

वर्क फ्रंट पर शिल्पा शेट्टी पिछली बार सनी, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद शिल्पा ने कई फिल्मों के सॉन्ग में स्पेशल अपीरियंस दी है.  शिल्पा शेट्टी रियलिटी शोज भी जज करती नजर आती हैं. वो आखिरी बार सुपर डांसर में बतौर जज नजर आई थीं. 

अब वो जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. वो फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया होंगे. वो कुछ समय पहले अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली गई थी.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें